Alwar में हुई दरिंदगी के मामले को लेकर BJP आक्रोशित, CM Gehlot पर उठाए सवाल
Advertisement

Alwar में हुई दरिंदगी के मामले को लेकर BJP आक्रोशित, CM Gehlot पर उठाए सवाल

अलवर में हुई दरिंदगी की घटना को लेकर बीजेपी लगातार घटना को लेकर विरोध जता रही है. बीजेपी के नेता लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इधर, अलवर पुलिस ने इस घटना को अब एक दुर्घटना मानने का बयान जारी किया है.

फाइल फोटो

Alwar: अलवर में हुई दरिंदगी की घटना को लेकर बीजेपी लगातार घटना को लेकर विरोध जता रही है. बीजेपी के नेता लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इधर, अलवर पुलिस ने इस घटना को अब एक दुर्घटना मानने का बयान जारी किया है.

इस बयान के जारी होने के बाद बीजेपी ने मामले को और ज्यादा तूल दे दिया है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने पूरे मामले को लेकर कहा आखिरकार जादूगर की जादूगरी अलवर में देखने को भी मिल गई. 3 दिन से दरिंदगी की घटना को लेकर कहा जा रहा है कि मूक बधिर बालिका के साथ रेप की घटना हुई है लेकिन अब अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए अलवर पुलिस अब इस पूरे मामले को दुर्घटना बताने लगी है. 

यह भी पढ़ें-17 जनवरी से राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, कड़ाके की ठंड से मिल सकती है राहत

दुर्घटना भी अब ऐसी बताई जाने लगी है कि उस नाबालिग के साथ रेप हुआ ही नहीं हो. प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने पुलिस के इस बयान के बाद कई सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा आखिरकार जेके लोन अस्पताल में नाबालिक का पांच अनुभवी चिकित्सकों की टीम ने जो पांच घण्टे तक ऑपरेशन किया है. क्या वह किसी हड्डी फैक्चर का किया गया है? इतना ही नहीं रामलाल शर्मा ने पुलिस अफसरों को कानून की किताब पढ़ने का सुझाव दिया है. उन्होंने पोक्सो एक्ट और 376 धाराओं का हवाला देते हुए कहा कि धाराएं अगर ठीक से पढ़ लिए जाएं तो उचित रहेगा.

रामलाल शर्मा ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि इस तरह से अपनी नाकामी छिपाने के लिए जनता को गुमराह नहीं किया जा सकता. रामलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) के नेतृत्व में बनी भाजपा नेताओं की पांच सदस्यों की कमेटी आज फिर से अलवर जाएगी. जब तक इस पूरे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक बीजेपी का एक भी कार्यकर्ता चुप बैठने वाला नहीं है. इतना ही नहीं रामलाल शर्मा ने कांग्रेस के नेताओं द्वारा दिए गए बयानों को लेकर भी सरकार पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के नेता इस मामले को लेकर लगातार बयान दे रहे थे कि आरोपी पाताल में छुपे होंगे तो भी पकड़ लिया जाएगा. जब मंत्रिमंडल के मंत्री यह स्वीकार कर चुके हैं कि अलवर में गुनाह तो हुआ है लेकिन सरकार के नुमाइंदे इस तरह से पर्दा कैसे डालने का काम कर रहे हैं.

Trending news