रणनीति बनाने बीजेपी भी चली 5 स्टार होटल, चुनावों की तैयारियों पर होगी बात
Advertisement

रणनीति बनाने बीजेपी भी चली 5 स्टार होटल, चुनावों की तैयारियों पर होगी बात

आगामी विधानसभा चुनाव के नजरिए से भी राजस्थान में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए ये बैठक बहुत महत्वपूर्ण हैं. पूनिया ने बैठक के लिए जिम्मेदारियों के सही निर्वहन के लिए पार्टी नेताओं से कहा है कि फौरी तौर पर नेताओं को जिम्मेदारियों का बंटवारा कर दिया गया है

रणनीति बनाने बीजेपी भी चली 5 स्टार होटल, चुनावों की तैयारियों पर होगी बात

Jaipur : बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक इस महीने 20–21 मई को जयपुर में आयोजित होने जा रही है. भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक की तैयारियों को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने प्रदेश मुख्यालय में पदाधिकारियों, प्रमुख कार्यकर्ताओं, सांसद और विधायकों की बैठक ली.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के महत्व पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के नजरिए से भी राजस्थान में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए ये बैठक बहुत महत्वपूर्ण हैं. पूनिया ने बैठक के लिए जिम्मेदारियों के सही निर्वहन के लिए पार्टी नेताओं से कहा है कि फौरी तौर पर नेताओं को जिम्मेदारियों का बंटवारा कर दिया गया है, इसको अमलीजामा जल्द ही प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा देंगे.

इस बैठक के लिए भजनलाल शर्मा मुख्यालय महामंत्री के रूप में सारी कमान संभालेंगे. बैठक के स्थान को अंतिम रूप दिया जा रहा है. संभवतया सतीश पूनिया के निर्वाचन क्षेत्र आमेर में आने वाली लग्जरी होटल को इसके लिए चुना जाएगा.

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह, मुकेश दाधीच, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष एम सादिक खान, जिला प्रमुख रामादेवी, सांसद रामचरण बोहरा विधायक रामलाल शर्मा, अशोक लाहोटी, जिला अध्यक्ष राघव शर्मा, जिला अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, जिला अध्यक्ष रामानंद गुर्जर, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, सुरेंद्र पारीक, डिप्टी मेयर पुनीत कर्णावट भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: किसानों के खाते में आने वाले हैं 6 हजार रुपए, जल्द करें ये काम पूरा

Trending news