सरकार का इकबाल पूरी तरह खत्म हो गया है : Satish Poonia
Advertisement

सरकार का इकबाल पूरी तरह खत्म हो गया है : Satish Poonia

जमवारामगढ़ में महिला के पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल ले जाने की घटना पर भाजपा ने राज्य सरकार हमला बोला है.

फाइल फोटो

Jaipur : जमवारामगढ़ में महिला के पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल ले जाने की घटना पर भाजपा ने राज्य सरकार हमला बोला है. भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सरकार का इकबाल पूरी तरह खत्म हो गया. कानून व्यवस्था के मामले में मुख्यमंत्री दोषी हैं, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. वहीं, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कानून व्यवस्था के मामले में कांग्रेस पार्टी और नेतृत्व को दिग्भ्रमित बताया.

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी हिंसा और फिर बच्चियों के दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) हमलावर हैं. वहीं, दूसरी ओर राजस्थान भाजपा ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर राजस्थान सरकार पर हमला बोला है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान शांतिपूर्ण प्रदेश था, जिसमें बड़ी संख्या में लोग आते थे, लेकिन तीन साल से प्रदेश में एक के बाद एक कानून व्यवस्था को चुनौती मिल रही है. इसका नतीजा यह है कि आमजन में भय और अपराधियों में विश्वास हो गया. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो ने सर्वाधिक अपराध वाले राज्यों में राजस्थान को शुमार किया है. प्रदेश में मां-बहनों पर बलात्कार, हत्या की घटनाएं हो रही है, लेकिन गृहमंत्री मौन हैं, राजस्थान की पुलिसिंग पूरी तरह विफल है. सरकार का इकबाल पूरी तरह खत्म हो गया है. जमवारामगढ़ की घटना में तो केवल चांदी के कड़ों के लिए गीता देवी के पैर काटकर ले जाना सरकार के मुंह तमाचा है. पूनिया (Satish Poonia) ने आरोप लगाया कि सीएम अपराध और कानून व्यवस्था के मामले में दोषी हैं, इसलिए सीएम को स्तीफा देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- जयपुर नगर निगम ग्रेटर में भाजपा के पार्षद दो धड़ों में बटें, गुपचुप तरीके से बुलाई बैठक

दूसरी ओर भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी (Arun Chaturvedi) ने कहा कि दो दिन पहले ही जमवारामगढ़ में महिला की हत्या हुई, उसे लूटा गया. राहुल-प्रियंका के राजस्थान आने के मामले में सीएम हास्यास्पद बयान देते हैं कि कांग्रेस शासन में जंगलराज हो जाएगा, तब भी नहीं आएंगे. चतुर्वेदी ने कहा कि  राहुल-प्रियंका तो राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए आते हैं. देशभर में  कांग्रेस पार्टी और नेतृत्नव पूरी तरह से दिग्भ्रमित है. स्वयं के शासित राज्यों में कानून व्यवस्था चौपट है, दलित और महिला उत्पीडन में एक नम्बर का राज्य है. प्रियंका को यूपी दिखता है राजस्थान में एक के बाद एक घटना हो रही है. जमवारामगढ़ में लूटा गया है ये मामले उन्हें नजर नहीं आ रहा.

Trending news