Rajasthan में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर BJP ने सरकार पर बोला हमला, रामलाल शर्मा बोले...
Advertisement

Rajasthan में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर BJP ने सरकार पर बोला हमला, रामलाल शर्मा बोले...

प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी ने सरकार पर हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

फाइल फोटो

Jaipur : प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी ने सरकार पर हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. प्रदेश में जिस तरह से खान विभाग बंदरबांट कर रहा है उसको लेकर रामलाल शर्मा ने कहा कि 1000 करोड़ रुपए की खान को खनन विभाग ने महज 5 करोड़ रूपयों में बेच दिया. 

यह भी पढ़ें : 24 जुलाई को सर्वार्थसिद्धि योग में मनाई जाएगी गुरु पूर्णिमा, जानिए इस दिन किसकी करें पूजा

ऐसे में सरकार की शह के बिना कुछ नहीं हो सकता. प्रदेश के मुखिया अपनी सरकार को बचाने में लगे हैं. प्रदेश के मुखिया प्रत्येक विधायक को संतुष्ट करने के लिए प्राकृतिक संपदा को बांट रहे हैं. विधायको को संतुष्ट करने के लिए अलग-अलग प्रलोभन दिया जा रहा है. 

बीजेपी (BJP) पहले भी कांग्रेस सरकार पर यह आरोप लगा चुकी है और अब यह आरोप सही साबित होते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में यूं तो ACB सरकार के निर्देश पर मुकदमे दर्ज करके राजनीतिक प्रताड़ना का काम करती है, लेकिन क्या सबसे बड़े खान घोटाले को लेकर एसीबी प्राथमिक दर्ज करके जांच करेगी. भाजपा ने एसीबी से खान घोटाले को लेकर मामला दर्ज करने की मांग की है.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

यह भी पढ़ें : चातुर्मास 20 जुलाई से 15 नवंबर तक, इस बार 3 महीने 26 दिन तक रहेगा देवशयन

Trending news