BJP Chintan Shivir: 2023 के लिए बीजेपी का चिंतन, अंतर्कलह पर भी मंथन
Advertisement

BJP Chintan Shivir: 2023 के लिए बीजेपी का चिंतन, अंतर्कलह पर भी मंथन

2023 विधानसभा चुनाव (2023 Assembly Elections ) में फतह का प्लान तैयार करने के लिए बीजेपी के तमाम नेता राजसमंद के कुंभलगढ़ में चिंतन कर रहे हैं.

फतह के रोडमैप की तैयारी.

Rajsamand : 2023 विधानसभा चुनाव (2023 Assembly Elections ) में फतह का प्लान तैयार करने के लिए बीजेपी के तमाम नेता राजसमंद के कुंभलगढ़ में चिंतन कर रहे हैं. रिसोर्ट में हो रहे इस चिंतन शिविर में बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह 8 चरणों में पदाधिकारियों की बैठक ले रहे हैं. जिसमें अगले ढाई साल के लिए पार्टी (BJP) के रोड मैप को तैयार किया जाएगा.

महारणा प्रताप की जन्म स्थली कुंभलगढ़ पर चिंतन शिविर (BJP Chintan Shivir) का आयोजन कर बीजेपी ने अपने विरोधियों को साथ कई संदेश देने का भी प्रयास किया है. इस चिंतन शिविर में प्रदेशाध्क्ष सतिश पुनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, केन्द्रयी मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, वरिष्ठ नेता ओम माथुर की मौजुदगी में कौर कमेटि के सदस्य और कई वरिष्ठ नेता पार्टी के आगामी रोड मेप को तैयार करने में जुटे हैं. 

2 दिन तक आठ चरणों में आयोजित होने वाले चिंतन शिविर में पार्टी के वरिष्ठ नेता बूथ स्थर से प्रदेश स्तर तक कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के दायित्वों को तय करने के साथ पार्टी को मजबूत करने की रणनिति तैयार कर रहे हैं. चिंतन शिविर में आगामी ढाई साल में सड़क से लेकर विधानसभा तक गहलोत सरकार को घेरने की योजना तैयार की जा रही है. साथ ही पार्टी के अंदर चल रहे अंत कलह को खत्म कर कार्यकर्ताओं को एक जुटता को संदेश देने का प्रयास किया जा रहा है. चिंतन शिविर में शुरू हुए मंथन के बारे में पार्टी के तमाम नेता अभी कोई जानकारी साझा नहीं कर रहे हैं, लेकिन बैठक में हुए मंथन का असर आगामी दिनों में पार्टी के कार्य प्रणाली से साफ हो जाएगा.

Report : Avinash Jagnawat

Trending news