Alwar के थानागाजी में टंकी पर चढ़े BJP के पार्षद, घंटो काटा बवाल
Advertisement

Alwar के थानागाजी में टंकी पर चढ़े BJP के पार्षद, घंटो काटा बवाल

थानागाजी नगर पालिका के अधीन नगर पालिका प्रशासन पर मनमर्जी के आरोप, पक्षपात के भाजपा पार्षदों ने लगाए.

टंकी पर चढ़े BJP के पार्षद

Alwar: राजस्थान के अलवर (Alwar News) के थानागाजी (Thanagaji News)  में भाजपा (BJP) के दो पार्षद आज क्षेत्र की समस्याओं के निस्तारण की मांग के चलते पानी की टंकी पर चढ़ गए. पार्षदों का आरोप है कि नगर पालिका अध्यक्ष और प्रशासन पक्षपात रूप से काम कर रहा है. उनके क्षेत्र में विकास कार्य नहीं करवाए जा रहे हैं. इस संदर्भ में पहले भी अल्टीमेटम दिया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके चलते आज यह कदम उठाना पड़ा. पार्षदों के टंकी पर चढ़ने की खबर सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई और एसडीएम सहित पुलिस (Alwar Police) जाब्ता भी मौके पर पहुंचा.

थानागाजी नगर पालिका के अधीन नगर पालिका प्रशासन पर मनमर्जी के आरोप, पक्षपात के भाजपा पार्षदों ने लगाए. आरोप उनके वार्डों में कार्य नहीं करवाने के मामले को लेकर आज वार्ड 13 और 14 के पार्षद  बाबूलाल और मोहन लाल पंचायत समिति परिसर में पानी की टंकी पर चढ़ गए. 

यह भी पढ़ें - Alwar मार्ग पर संचालित राजस्थान परिवहन निगम के कार्यालय पर 3 साल से लटका ताला

सुबह 8 बजे से 10 बजे तक चले ड्रामे के बाद सीओ सुरेंद्र और उपखण्ड अधिकारी नवनीत ने मौके पर जाकर पार्षदों को समझाइश कर नीचे उतारा और वार्डों में कार्य करवाने का आश्वासन दिया. इसके बाद दोनों पार्षदों को पुलिस थानागाजी थाने ले गई.

Trending news