जयपुर, अजमेर में पकड़ी गई नशीली दवाइयों के मामले में BJP की मांग, सरकार करे सख्त कार्रवाई

राजधानी जयपुर और अजमेर में नशीली दवाइयों की बड़ी खेप पकड़ी जाने के बाद बीजेपी ने भी अब इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

जयपुर, अजमेर में पकड़ी गई नशीली दवाइयों के मामले में BJP की मांग, सरकार करे सख्त कार्रवाई
फाइल फोटो

Jaipur : राजधानी जयपुर और अजमेर में नशीली दवाइयों की बड़ी खेप पकड़ी जाने के बाद बीजेपी ने भी अब इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कहा मैं जिस तरह से नशीली दवाओं का गोरखधंधा चल रहा है इसको रोकने की जरूरत है नशीली दवाओं की सप्लाई करने वाले लोग युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-Corona की दूसरी लहर जिम संचालकों और बॉडी बिल्डर्स पर भी पड़ी भारी, छलका दर्द

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से 5 करोड़ रुपयों की नशीली दवाइयां कल जयपुर में पकड़ी गई और आज 11 करोड़ रुपयों की नशीली दवाइयां अजमेर में पकड़ी गई. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है, लेकिन पुलिस (Jaipur Police) कार्रवाई में अक्सर छोटी मछलियां ही पकड़ में आती है, जिनसे कोई होने जाने वाला नहीं है. बड़े मगरमच्छों को पकड़ने की जरूरत है. पुलिस प्रशासन उन्हें पकड़ने का काम करें. निश्चित रूप से राजस्थान के युवाओं को जिस तरीके से नशीली दवाइयो का आदि बनाकर पूरी नस्ल को खराब करने का एक षडयंत्र चल रहा है. 

आखिर नशीली दवाओं के पीछे का मास्टरमाइंड कौन है? और यह दवाइयां कहां से लाई जा रही है, सरकार पता लगाएं कि इन नशीली दवाओं के माफियाओं द्वारा कहां-कहां इन दवाओं की सप्लाई की गई है और इनके तार किस किस से जुड़े हुए हैं तथा उसके उपरांत नशीली दवाओं के माफियाओं के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करें ताकि आने वाले समय में नशीली दवाओं से युवा पीढी को बचाया जा सके.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

ये भी पढ़ें-कोरोना में MLA अशोक लाहोटी की खास पहल, कहा-सांगानेर विधानसभा का हर घर होगा सैनिटाइज