नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद BJP नेता Rajendra Rathore ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं
Advertisement

नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद BJP नेता Rajendra Rathore ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

राठौड़ ने कहा कि सरकार के नये मंत्रिमंडल में राजस्थान के 13 जिलों अजमेर, नागौर, उदयपुर, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, सीकर, चूरू, सिरोही, धौलपुर, टोंक और सवाईमाधोपुर से एक भी मंत्री नहीं बनाया गया है. 

राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर लिखा है कि नवनियुक्त मंत्रियों को ढेरों शुभकामनाएं.

Jaipur: नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) का बड़ा ट्वीट सामने आया है. 

राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर लिखा है कि नवनियुक्त मंत्रियों को ढेरों शुभकामनाएं. पिछले 3 वर्ष से अपने पत्र व वक्तव्यों के जरिए सरकार को घेरने वाले, कमियां निकालने वाले करीब आधा दर्जन विधायक आज मंत्रिपरिषद का हिस्सा बने हैं. उम्मीद है, कमियां ढूंढने वाले मंत्रियों के सरकार में आने के बाद अब सारी कमियां दुरुस्त होगी.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Cabinet: Pilot कैंप के Hemaram Choudhary ने कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथ

 

राठौड़ ने कहा कि सरकार के नये मंत्रिमंडल में राजस्थान के 13 जिलों अजमेर, नागौर, उदयपुर, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, सीकर, चूरू, सिरोही, धौलपुर, टोंक और सवाईमाधोपुर से एक भी मंत्री नहीं बनाया गया है. असंतुलित मंत्रिमंडल कब तक संतुलित होकर चलेगा यह आने वाला वक्त बताएगा.

यह भी पढे़ं- हेमाराम चौधरी ने Sachin Pilot के लिए दिया दिल छूने वाला बयान

 

राठौड़ ने कहा कि अपनी सदस्यता को दांव पर लगाकर हाथी से हाथ का सफर करने वाले बसपा के 5 माननीय विधायकों जिन्हें अयोग्य किए जाने की तलवार मा. सर्वोच्च न्यायालय ने अभी भी लटका रखी है तथा कांग्रेस पार्टी को अपने दम पर हराकर जीते संयम लोढ़ा सहित 10 निर्दलीय विधायकों को मंत्री पद नहीं मिलने पर हुई निराशा पर हार्दिक संवेदनाएं. लगे रहो गुलफाम.. कभी तो किस्मत चमकेगी. 

 

Trending news