डोटासरा अपने संगठन को सुधारने की सोचें, BJP और RSS की चिंता करने की जरूरत नहीं- BJP
Advertisement

डोटासरा अपने संगठन को सुधारने की सोचें, BJP और RSS की चिंता करने की जरूरत नहीं- BJP

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने डोटासरा को नसीहत दी है कि डोटासरा अपने संगठन को सुधारने की सोचे

रामलाल शर्मा

Chomu: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने डोटासरा को नसीहत दी है कि डोटासरा अपने संगठन को सुधारने की सोचे. बीजेपी और RSS की चिंता करने की जरूरत नहीं है. डोटासरा को आड़े हाथ लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि जिस तरह के अहंकार की भाषा में डोटासरा बात कर रहे है. 

यह भी पढ़ें- बालाजी के मंदिर पर दर्शन करने गया था श्रद्धालु, तभी गिर गई चट्टान, युवक की मौत

उससे लगता है कि कांग्रेस के नाव में अंतिम कील डोटासरा ही ठोकने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सम्मेलन में डोटासरा जिस तरह के अहंकार की भाषा में बात कर रहे थे इस तरह की भाषा लोकतंत्र में ठीक नहीं है. डोटासरा ने कांग्रेस के सम्मेलन में कहा कि बीजेपी और आरएसएस को बिल में घुस आने का बयान दिया. 

यह भी पढ़ें- ब्लांइड मर्डर का खुलासा: बेटी के साथ रहता था चौकीदार, चेहरा कुचलते हुए की थी हत्या

इसके बाद बीजेपी ने भी अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. रामलाल शर्मा ने कहा कि वह तो वक्त बताएगा कि बिल में कौन घुसेगा. गोविंद सिंह डोटासरा को नसीहत दी. उन्होंने कहा कि अपने संगठन के बारे में सोचिए बीजेपी और आरएसएस की चिंता करना छोड़ दीजिए. एक-दो राज्य में कांग्रेस की सरकार बची हुई है. उनको बचा लो आपके लिए वही बहुत है. रामलाल शर्मा ने कहा 2023 में राजस्थान में कमल खिलेगा और दुनिया की कोई ताकत नहीं है. कमल को खिलने से रोक ले. 

Trending news