Alwar News: राजगढ़ में BJP ने पंजाब सरकार का किया विरोध, CM चन्नी का पुतला फूंका
Advertisement

Alwar News: राजगढ़ में BJP ने पंजाब सरकार का किया विरोध, CM चन्नी का पुतला फूंका

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पंजाब में हुई सुरक्षा में चूक को लेकर राजगढ़ उपखंड मुख्यालय पर भाजपाइयों ने मण्डल अध्यक्ष राहुल दीक्षित के नेतृत्व में प्रदर्शन कर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला फूंका.

अध्यक्ष राहुल दीक्षित के नेतृत्व में प्रदर्शन.

Alwar: राजस्थान के अलवर जिले (Alwar News) के राजगढ़ में भाजपाइयों में पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के रुकने और सुरक्षा में चूक के मामले में गुस्सा बढ़ने लगा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पंजाब में हुई सुरक्षा में चूक को लेकर राजगढ़ उपखंड मुख्यालय पर भाजपाइयों ने मण्डल अध्यक्ष राहुल दीक्षित के नेतृत्व में प्रदर्शन कर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला फूंका.

यहां भी पढ़ें: New Corona Guideline of Rajasthan: शादियां और भी फीकी हुईं, वीकेंड कर्फ्यू भी लागू

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि पंजाब में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में हुयी चूक बहुत ही गंभीर विषय है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में जाने से लोगों को पंजाब में रोका गया. साथ ही 15 से 20 मिनट तक पीएम मोदी जाम में फंसे रहे. उनके साथ हुई इस निंदनीय घटना से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी रोष है. 

यहां भी पढ़ें: Rajasthan New Corona Guideline: आने वाले त्योहारों के कार्यक्रमों पर रोक, धार्मिक स्थलों का भी बदला समय

कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए इसे सोची समझी साजिश बताया. साथ ही कहा कि इससे देश की गरिमा को काफी ठेस पहुंची है. उन्होंने इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाने तथा जो कोई भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की. 

भाजपा मंडल राजगढ़ द्वारा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला फूंका व उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई.

Report: Jugal Kishor Gandhi

Trending news