CM Gehlot के बयान पर BJP का पलटवार, हिंसा दुष्कर्म में राजस्थान नम्बर वन
Advertisement

CM Gehlot के बयान पर BJP का पलटवार, हिंसा दुष्कर्म में राजस्थान नम्बर वन

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने पलटवार किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल अमृत महोत्सव के दौरान कहा कि देश में भय और डर का माहौल है.

फाइल फोटो

Chomu: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने पलटवार किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल अमृत महोत्सव के दौरान कहा कि देश में भय और डर का माहौल है. इस बयान पर पलटवार करते हुए रामलाल शर्मा ने कहा जिन शब्दों का प्रयोग मुख्यमंत्री देश के लिए कर रहे हैं ये शब्द देश पर नहीं राजस्थान पर लागू है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में शाम के समय महिलाओं का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है. उदयपुर की घटना को लेकर भी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा प्रदेश में डर और भय का माहौल है. प्रदेश में हिंसा बढ़ी है. रामलाल शर्मा ने कहा राजस्थान दुष्कर्म और हिंसा के मामले में नंबर वन बन गया है. इतना ही नहीं है भ्रष्टाचार को लेकर भी रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लिया है. 

उन्होंने कहा कांग्रेस के ही विधायकों धरने पर बैठना पड़ रहा है. कांग्रेस के विधायक को ही पत्र लिखकर मुख्यमंत्री को बताना पड़ रहा है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की जरूरत है. प्रदेश की 88 फीसदी जनता यह मान चुकी है की विभिन्न विभागों में भ्रष्टाचार चरम पर है. प्रदेश की सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने पर विफल रही है. डर और हिंसा तीनों ही शब्द राजस्थान पर ही लागू होते हैं.

यह भी पढ़ें: Corona guideline in Rajasthan: शादी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ी, वीकेंड कर्फ्यू भी सिमटा

Trending news