Rajasthan सरकार के मंत्रियों के बयानों पर सतीश पूनिया ने उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात
X

Rajasthan सरकार के मंत्रियों के बयानों पर सतीश पूनिया ने उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात

पूनिया ने राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा (Parsadi Lal Meena) के बयानों को दुर्भाग्यजनक बताया. 

Rajasthan सरकार के मंत्रियों के बयानों पर सतीश पूनिया ने उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात

Jaipur: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने सरकार के मंत्रियों के अटपटे बयानों पर सवाल उठाया है. पूनिया ने राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा (Parsadi Lal Meena) के बयानों को दुर्भाग्यजनक बताया. 

उन्होंने कहा कि सरकार भी जब शराब भेजती है तो उस पर संवैधानिक चेतावनी लिखी होती है लेकिन जब खुद चिकित्सा मंत्री (Medical Minister) ही इस तरह के बयान दें तो उससे साफ जाहिर होता है कि उन्हें जनता की सेहत से कोई मतलब नहीं है. राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों से सड़कों की तुलना की तो सतीश पूनिया ने इसे सस्ती लोकप्रियता पाने का हथकंडा बताया. 

यह भी पढ़ेंः लालू से दो कदम आगे निकले Rajasthan के नए मंत्री, बोले- हेमा मालिनी हुईं बूढ़ी, कैटरीना के गालों जैसी बने सड़कें

उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों से राजस्थान (Rajasthan news) की जनता का भला नहीं होने वाला लेकिन सरकार की सोच जरूर उजागर हो जाती है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता यह भी सोच रही होगी कि आखिर उन्होंने किस तरह के लोगों को सत्ता तक पहुंचाया है?

बता दें कि कुछ दिन पहले झुंझुनूं के पौंख गांव में प्रशासन गांवों के संग अभियान था, जहां पर पीडब्लूडी के एसई एनके जोशी सड़कों के बारे में जानकारी दे रहे थे. इसी दरमियान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एसई से माइक लिया और बोले कि सड़कें बननी चाहिए... हेमा मालिनी के गालों के जैसी लेकिन बाद में खुद ही गुढ़ा बोले कि हेमा मालिनी (Hema Malini) तो अब बूढ़ी हो गई हैं. उन्होंने उपस्थित लोगों से पूछा कि आजकल कौन सी अभिनेत्री है. मुझे तो नाम नहीं मालूम. तो लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लिया. इसके बाद गुढ़ा ने कहा कि सुनो एसई साहब, सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए. इसके बाद मौके पर खूब ठहाके लगे.

Trending news