BJP ने सरकार को लिया आड़े हाथ, रेमडेसिविर पर आमजन को गुमराह करने का आरोप

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर आमजन को रेमडेसिविर इंजेक्शन पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विगत 10 दिन में सरकार व्यवस्था करने हेतु एक के बाद एक आदेश निकाल रही है.

BJP ने सरकार को लिया आड़े हाथ, रेमडेसिविर पर आमजन को गुमराह करने का आरोप
फाइल फोटो

Jaipur : भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर आमजन को रेमडेसिविर इंजेक्शन पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विगत 10 दिन में सरकार व्यवस्था करने हेतु एक के बाद एक आदेश निकाल रही है. सरकार (Rajasthan Government News) ने पहला आदेश निकाला कि रेमेडसिविर इंजेक्शन (Ramdesvir) की व्यवस्था, जो अस्पतालों की डिमांड आएगी, डिमांड के बाद के अंदर सचिव स्तर के अधिकारियों के निर्देशन के ऊपर उन अस्पतालों के अंदर इंजेक्शन उपलब्ध करवाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Corona से टूटती आस को मिली नई उम्मीद, Radha Swami Covid Center की आज से शुरुआत

फिर सरकार ने आदेश निकाला कि हम सीधे अस्पतालों को रेमडेसिविर इंजेक्शन उत्पादन करने वाली कंपनियों से सीधे अपना निवेदन भेजकर मंगवा सकते हैं. फिर सरकार ने एक आदेश निकाला की सीएमएचओ के स्तर पर रेमडेसिविर इंजेक्शन की डिमांड भेजी जाएगी और फिर वहां से अस्पतालो को उपलब्ध करवाया जाएगा. फिर सरकार ने एक और आदेश निकाला कि सीएमएचओ स्तर पर नहीं, जॉइंट निदेशक के निर्देशन की मांग पर व्यवस्था की जाएगी और विगत 4 दिन से सरकार दावा कर रही है कि हमने 1100 रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध करवाने का काम जयपुर के अंदर किया है. 

उन्होंने (Ram Lal Sharma) कहा कि क्या सरकार उन मरीजों की लिस्ट जारी कर सकती है जिनके लिए उन्होंने इंजेक्शन उपलब्ध करवाने का काम किया है. हकीकत यह है कि सरकार के पास कोई संसाधन नहीं है. सिर्फ सरकार गुमराह करने के लिए स्टेटमेंट जारी कर रही है. बाकी इसके अलावा सरकार के पास कोई व्यवस्था नहीं है. सरकार को जो हकीकत है, उसको स्वीकार करना चाहिए और हकीकत स्वीकार करने के बाद सरकार क्या वैकल्पिक व्यवस्था कर सकती है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी, केंद्र के संपर्क में सरकार: CM गहलोत