बेरोजगारी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर कसा तंज, रामलाल बोले- भर्तियों के पेपर हो जाते है लीक
Advertisement

बेरोजगारी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर कसा तंज, रामलाल बोले- भर्तियों के पेपर हो जाते है लीक

प्रदेश में बेरोजगारों के मुद्दे को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर तंज कसा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में एक तरफ तो सरकार भर्तियां नहीं निकालती है 

रामलाल शर्मा

Chomu: प्रदेश में बेरोजगारों के मुद्दे को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर तंज कसा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में एक तरफ तो सरकार भर्तियां नहीं निकालती है अगर भर्तियां निकल भी जाती है तो उनके पेपर लीक हो जाते हैं या फिर किसी बेरोजगार युवा का सिलेक्शन होने के बाद उसे नियुक्ति देने में कई महीने लग जाते हैं.

ऐसे में जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से प्रदेश का युवा भी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने बेरोजगार लोगों को रोजगार मुहैया करवाया था, लेकिन इस सरकार ने बेरोजगारों के साथ कुठाराघात किया है. सत्ता में आने से पहले कांग्रेस ने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया था, लेकिन सरकार ने बेरोजगारी भत्ते पर पर कई बैरिकेट्स लगा दिए इस कारण से बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता भी नहीं मिल पा रहा है. 

तत्कालीन बीजेपी के शासन में 1 लाख 80 हजार बेरोजगारों को रोजगार देने का काम बीजेपी ने किया था. सरकार अब धीरे-धीरे बेरोजगारों को भत्ता देने वाली योजना को बंद करने का मानस बना रही है. प्रदेश के हजारों बेरोजगार युवा दुखी और परेशान है. 

यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला का बड़ा दावा, जानें क्या कहा

यह भी पढ़ें- इन्वेस्ट राजस्थान-2022: 35 देशों के निवेशकों को लुभा रही मरुधरा की धरती, 7 और 8 अक्टूबर को होगी समिट 
 

Trending news