BJP ने जारी किया ब्लैक पेपर, 15 दिसम्बर को जयपुर में करेगी बड़ा आंदोलन
X

BJP ने जारी किया ब्लैक पेपर, 15 दिसम्बर को जयपुर में करेगी बड़ा आंदोलन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बताया कि 17 दिसंबर को राजस्थान की गहलोत सरकार के 3 वर्ष पूरे हो रहे हैं.

BJP ने जारी किया ब्लैक पेपर, 15 दिसम्बर को जयपुर में करेगी बड़ा आंदोलन

Jaipur: कोरोना (Corona) का असर कम होने के साथ ही भाजपा (BJP) ने प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरने की रणनीति बना ली है. इसे लेकर भाजपा की रविवार को प्रदेश मुख्यालय पर हुई संगठनात्मक बैठक में अहम निर्णय लिए गए. बैठक के बाद उपचुनाव को लेकर गहलोत (CM Ashok Gehlot) सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर भी जारी किया गया. 

यह भी पढ़ेंः पेड़ों को सीमेंट-कंक्रीट से बचाने की मुहिम शुरू, शांति धारीवाल ने किया अभियान का आगाज

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बताया कि 17 दिसंबर को राजस्थान की गहलोत सरकार के 3 वर्ष पूरे हो रहे हैं. इन 3 वर्षों के जितने भी मुद्दे हैं उन्हें लेकर 15 दिसंबर को जयपुर (Jaipur News) में बड़ा आंदोलन किया जाएगा. प्रदेशभर से करीब 2 लाख लोग इस आंदोलन में जुटाने का लक्ष्य रखा गया है और आज की बैठक में व्यापक प्रदर्शन की योजना बनाई गई.  

उपखंड मुख्यालयों पर18 को हल्ला-बोल
इससे पहले 18 अक्टूबर को सभी उपखंड मुख्यालय पर बिजली बिलों में बढ़ोतरी के खिलाफ हल्ला-बोल कार्यक्रम का आयोजन किया. पार्टी के सभी मंडल शरीक होंगे.  इसके बाद 25 से 30 नवंबर तक सभी जिला मुख्यालयों पर किसान कर्ज माफी बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः JJM: पानी की गुणवत्ता जांचने के लिए सरकार ने खरीदी 12,000 टेस्टिंग किट, शुद्धता की होगी जांच

अगले महीने आएंगे जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अगले महीने उदयपुर (Udaipur) के प्रवास पर आएंगे. नड्डा का प्रवास 1 दिन का होगा और पार्टी ने तारीख तय की है जिस पर नड्डा से सहमति ली जाएगी. 

ब्लैक पेपर  में जनहित के मुद्दे उठाए 
भाजपा (BJP) ने राज्य सरकार के तीन साल के शासन में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, कानून-व्यवस्था, बिजली-पानी सहित विभिन्न जनहित के मुद्दों को लेकर ब्लैक पेपर जारी किया था. भाजपा इन्हीं सब मुद्दों को लेकर लेकर 25 से 30 नवम्बर तक कलेक्ट्रेट का घेराव करेगी. 

हेल्पलाइन नम्बर जारी किए
भाजपा ने प्रदेश मुख्यालय में भाजपा चुनाव प्रबंधन टीम के हेल्पलाइन नम्बर (Helpline Number) जारी किए हैं. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, उपाध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह, चंद्रकांता मेघवाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. साथ ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने वाल्मीकि जयंती (Valmiki Jayanti) पर 20 अक्टूबर को होने वाली महाआरती कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया. 

 

Trending news