RAS से आईएएस में प्रमोशन के लिए 29 अक्टूबर को होगी बोर्ड बैठक
Advertisement

RAS से आईएएस में प्रमोशन के लिए 29 अक्टूबर को होगी बोर्ड बैठक

 राजस्थान प्रशासनिक सेवा से भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रमोशन के लिए यूपीएससी (UPSC) की बोर्ड बैठक 29 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित होगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: राजस्थान प्रशासनिक सेवा (Rajasthan Administrative Service) से भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रमोशन के लिए यूपीएससी (UPSC) की बोर्ड बैठक 29 अक्टूबर को दिल्ली (Delhi) में आयोजित होगी. 17 पदों के लिए होने वाली बैठक में मुख्य सचिव निरंजन आर्य , डीओपी प्रमुख सचिव हेमंत गेरा, यूपीएससी के सदस्य और  DOPT के एक अधिकारी के साथ ही भारत सरकार (Indian Government) के एक प्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे. 

ये प्रमुख दावेदार
नरेंद्र गुप्ता, प्रेम सुख बिश्नोई, अनिल अग्रवाल, टीकमचंद बोहरा, हरजी लाल अटल, डॉ रश्मि शर्मा, लक्ष्मी नारायण मंत्री, इकबाल खान, कल्पना अग्रवाल , सुनील शर्मा, मनीषा अरोड़ा, पुष्पा सत्यानी, महावीर प्रसाद मीणा, रामावतार मीणा प्रथम, रामदयाल मीणा द्वितीय, खजान सिंह प्रमुख दावेदार हैं. इनके सहित 51 नामों पर विचार किया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः मौसमी बीमारियों पर काबू पाने के लिए पहल, 20 अक्टूबर से चलाया जाएगा 'डेंगू मुक्त राजस्थान' अभियान

इसके साथ ही राजस्थान वन सेवा (Rajasthan Forest Service) से भारतीय वन सेवा में प्रमोशन के लिए भी 29 अक्टूबर को ही बोर्ड बैठक होगी जबकि राजस्थान पुलिस सेवा (
Rajasthan Police Service) से भारतीय पुलिस सेवा में प्रमोशन को लेकर बोर्ड बैठक को लेकर अभी तिथि तय नहीं है. 

Trending news