चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री को भेंट की गई ’कोरोना पर विजय’ पुस्तक

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को उनके राजकीय आवास पर डॉ. अखिलेश जैन और डॉ. गरिमा जैन द्वारा रचित पुस्तक 'कोरोना पर विजय' भेंट की गयी.

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री को भेंट की गई ’कोरोना पर विजय’ पुस्तक
चिकित्सा मंत्री ने पुस्तक के विक्रय से प्राप्त राशि को कोविड केयर फंड में समर्पित करने के लिए भी डॉ अखिलेश जैन की प्रशंसा की.

Jaipur : चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को उनके राजकीय आवास पर डॉ. अखिलेश जैन और डॉ. गरिमा जैन द्वारा रचित पुस्तक 'कोरोना पर विजय' भेंट की गयी.  

यह भी पढ़ें-Rajasthan में 'मसीहा' बनीं बड़ी कंपनियां, मेडिकल उपयोग के लिए खोल दिए Oxygen स्टोरेज

डॉ. शर्मा (Dr. Raghu Sharma) ने पुस्तक में कोरोना महामारी से संक्रमित मरीजों को मानसिक तौर पर संबल प्रदान करने से सबंधित विभिन्न सामग्रियों के प्रकाशन के लिये डॉ. अखिलेश जैन (Dr. Akhilesh Jain) को बधाई दी. पुस्तक में डॉ. अखिलेश जैन द्वरा लिखित कविताएं और आलेख तथा डॉ. गरिमा जैन (Dr. Garima Jain) द्वारा बनाये गए चित्र मरीजों को प्रोत्साहित करने वाले और नयी उर्जा के साथ पुनः जीवन जीने के लिए प्रेरित करने वाले हैं. 
 
चिकित्सा मंत्री ने पुस्तक के विक्रय से प्राप्त राशि को कोविड केयर फंड में समर्पित करने के लिए भी डॉ अखिलेश जैन की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि साहित्य व कला वर्ग से सबंधित लोगों को महामारी के दौर में आमजन को जागरुक करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए. 

यह भी पढ़ें-Covid 19 : Rajasthan में Oxygen की कमी, Jaipur में रोजाना 2000 सिलेंडर की जरूरत