Rajasthan में Oxygen को लेकर राहत की सांस! जल्द 4 टैंकर भिजवाएगा केंद्र

राजस्थान के लिए केंद्र सरकार से आक्सीजन को लेकर राहत की खबर सामने आई है. 

Rajasthan में Oxygen को लेकर राहत की सांस! जल्द 4 टैंकर भिजवाएगा केंद्र
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur : राजस्थान के लिए केंद्र सरकार से आक्सीजन को लेकर राहत की खबर सामने आई है. मोदी सरकार (Central Government) जल्द ही राजस्थान को 4 आक्सीजन टैंकर भिजवाएगी. आक्सीजन और दवाईयों को लेकर राजस्थान में लगातार स्थिति खराब होती जा रही है, ऐसे में सरकार के तीन मंत्री केंद्र सरकार से वार्ता के बाद जयपुर पहुंचे. जयपुर पहुंचने के बाद केबिनेट मंत्री बीडी कल्ला ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की, इस दौरान कल्ला ने कहा कि वार्ता पूरी तरह से सकारात्मक रही, जल्द ही केंद्र से राहत की खबर आएगी. हमने राजस्थान (Rajasthan News) की मौजूद स्थिति को लेकर केंद्र सरकार को अवगत करवाया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan को केंद्र से Covid मदद दिलाने में लोकसभा स्पीकर Om Birla ने संभाला मोर्चा

गृह मंत्री अमित शाह से हुई वार्ता-
गृह मंत्री अमित शाह और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ राजस्थान के मंत्री डॉक्टर बी डी कल्ला, डॉ. रघु शर्मा और शांति धारीवाल की वर्चुअल बैठक हुई थी. लोक सभा स्पीकर से हुई बातचीत का ही नतीजा था कि वर्चुअल बैठक में केंद्र के मंत्रियों से राजस्थान के मंत्री समूह को सकारात्मक जवाब मिला.

पीएम से भी फोन पर हुई थी सीएम की वार्ता-
राजस्थान में बढ़ती आक्सीजन को किल्लत को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने पीएम नरेंद्र मोदी से वार्ता की थी. सीएम गहलोत ने राजस्थान की मौजूदा स्थिति को लेकर पीएम मोदी का अवगत करवाया था.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में Oxygen cylinder की किल्लत जारी, रखी जा रही कड़ी निगरानी