Brutal murder in Jaipur: ढाबे पर सो रहे युवक की निर्मम हत्या, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2342289

Brutal murder in Jaipur: ढाबे पर सो रहे युवक की निर्मम हत्या, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Brutal murder in Jaipur: ढाबे पर सो रहे युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Jaipur News: राजधानी जयपुर के कोटखावदा थाना इलाके में अल सुबह तकरीबन 3:30 बजे ढाबे पर सो रहे एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

डीसीपी साउथ दिगंत आनंद ने बताया कि कोटखावदा से फागी जाने वाले मार्ग पर स्थित एक ढाबे पर 30 वर्षीय राम खिलाड़ी अपने एक अन्य साथी के साथ सोया हुआ था. इसी दौरान सोते हुए राम खिलाड़ी और उसके साथी पर लाठी, डंडे और सरियों से लैस हमलावरों ने जानलेवा हमला किया.

हमले में राम खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं मृतक के साथी को मामूली चोटें आई जिससे पुलिस ने जानकारी जुटाई.  ढाबे पर मौजूद चश्मदीदों से जानकारी जुटा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले तकरीबन आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि बुधवार रात को ढाबे पर खाना खाने के दौरान मृतक और उसके साथी की कुछ लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई.

इसके बाद मृतक अपने साथी के साथ ढाबे पर ही सो गया और जिन लोगों से कहासुनी हुई थी वह लोग अपने साथियों के साथ अल सुबह ढाबे पर पहुंचे. जिन्होंने मृतक पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

जयपुर से विनय पंत की रिपोर्ट

Trending news