Budget Reaction: वसुंधरा राजे ने किया बजट का स्वागत, कहा-मोदी के मन में किसान और गरीब के प्रति सम्मान
Advertisement

Budget Reaction: वसुंधरा राजे ने किया बजट का स्वागत, कहा-मोदी के मन में किसान और गरीब के प्रति सम्मान

पूर्व सीएम और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने आम बजट का स्वागत किया है. राजे ने कहा कि यह बजट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच को साकार करने और आम आदमी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने वाला है.

फाइल फोटो

Budget Reaction: पूर्व सीएम और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने आम बजट का स्वागत किया है. राजे ने कहा कि यह बजट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच को साकार करने और आम आदमी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने वाला है. राजे ने कहा कि यह बजट गरीब,गाँव और किसान को समर्पित है,जो महंगाई कम करने वाला, रोजगार की वृद्धि करने वाला और किसानो के हाथ मजबूत करने वाला है. इसके लिए राजे ने पीएम के साथ-साथ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को भी बधाई दी है. 

उन्होंने कहा कि यह बजट ‘आत्मनिर्भर भारत’ को समर्पित है, जो देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने वाला है. इससे शहरी विकास को भी गति मिलेगी। इस बजट ने साबित कर दिया है कि हमारे प्रधानमंत्री जी की सोच महान है,जिनके मन में गाँव और किसान है.

राजे ने कहा यह बजट ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के नारे को साकार करेगा. इससे किसानों की आय दोगुना करने के संकल्प का मार्ग भी प्रशस्त होगा. साथ ही यह बजट देश में विकास व समृद्धि के नये युग की शुरुआत करेने वाला सिद्ध होगा.

यह भी पढ़ें: REET Paper Leak Update : पेपर लीक केस में SOG खोलेगी बड़े राज, जानिए Latest Update

Trending news