Jhunjhunu: अलवर अपराध मामले में निकाला कैंडल मार्च, पूर्व सांसद ने प्रियंका पर साधा निशाना
Advertisement

Jhunjhunu: अलवर अपराध मामले में निकाला कैंडल मार्च, पूर्व सांसद ने प्रियंका पर साधा निशाना

राजस्थान की कांग्रेस सरकार अब तक दरिंदों को पकड़कर सलाखों के पीछे डालती और खुद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  इस मसले पर कुछ तो बोलती लेकिन राजस्थान में उनकी सरकार की नाक के नीचे किस तरह कानून-व्यवस्था चरमरा गई है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म

Jhunjhunu: प्रदेश के अलवर में मूक-बधिर किशोरी के साथ हुई दरिंदगी के मामले में झुंझुनूं की पूर्व सांसद संतोष अहलावत (Santosh Ahlawat) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रियंका गांधी ने नारा दिया है. लड़की हूं, लड़ना जानती हूं लेकिन असल में प्रियंका गांधी कितना लड़ना जानती हैं.

उसकी हकीकत राजस्थान में देखने को मिल रही है. प्रियंका गांधी लड़ना तो छोड़ों, बोलना तक नहीं जानती हैं. यही कारण है कि पिछले तीन दिनों से अपने जन्मदिन को मनाने के लिए राजस्थान में बैठी हैं लेकिन राजस्थान की एक मूक बधिर लड़की के हक के लिए, उसको न्याय दिलाने के लिए, लड़ने की बात तो दूर एक शब्द तक नहीं बोली क्योंकि प्रियंका गांधी अब महिला शक्ति को भी केवल राजनीति के लिए इस्तेमाल करना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें - Jaipur के शाहपुरा में मवेशियों से भरा केंटर अनियंत्रित होकर पलटा, चालक गिरफ्तार

उनके सम्मान, हक और स्वाभिमान के लिए प्रियंका गांधी के पास कुछ नहीं है. वरना उनकी राजस्थान की कांग्रेस सरकार अब तक दरिंदों को पकड़कर सलाखों के पीछे डालती और खुद प्रियंका गांधी इस मसले पर कुछ तो बोलती लेकिन राजस्थान में उनकी सरकार की नाक के नीचे किस तरह कानून-व्यवस्था चरमरा गई है. एक मूक-बधिर किशोरी के साथ इस तरह की दरिंदगी सभी को सकते में ला दिया है. जिसके बावजूद भी प्रियंका गांधी ने एक शब्द भी नहीं कहा. अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. गहलोत सरकार की कमजोरी का प्रदर्शन है. 

इससे पहले पूर्व सांसद संतोष अहलावत के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करते हुए कैंडल मार्च निकाला. मौके पर लोक ज्ञान सेवा समिति तहसील प्रभारी संदीप शर्मा, हिंदू युवा वाहिनी युवा जिला अध्यक्ष रवि, विजेंद्र, रविंद्रसिंह, विमला चौधरी, संगीत, बसंती समेत काफी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहें. कैंडल मार्च को संबोधित करते हुए संतोष अहलावत ने कहा कि अलवर मामले को लेकर पूरे देश में राजस्थान सरकार की किरकिरी हो रही है लेकिन सरकार कुछ करने की बजाय केवल खानापूर्ति करने में लगी हुई है लेकिन भाजपा इस तरह कानून व्यवस्था को प्रदेश में बिगड़ने नहीं देगा. जब तक दरिंदों को ​गिरफ्तार कर फांसी पर लटका नहीं दिया जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news