Alwar: सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में कार में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान
Advertisement

Alwar: सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में कार में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ के मालाखेड़ा मार्ग पर बारां भड़कोल के समीप बीती देर रात्रि करीब 11 बजे अचानक सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में एक कार में आग लग गई.

कार में लगी आग

Alwar: अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ के मालाखेड़ा मार्ग पर बारां भड़कोल के समीप बीती देर रात्रि करीब 11 बजे अचानक सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में एक कार में आग लग गई. वहीं चालक ने बड़ी मुश्किल से कार से कूद कर अपनी जान बचाई, हादसे में कार पूरी तरह जल कर कबाड़ में तब्दील हो गई.

जानकारी के अनुसार अलवर के एमआईए पुलिस थाना क्षेत्र के भजिट गांव निवासी हाकम मास्टर अपने परिचितों को कजोता गांव छोड़कर अपने गांव जा रहा थे. रास्ते में मालाखेड़ा मार्ग पर बारां भड़कोल के समीप अचानक सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में कार के ब्रेक लगाये. हादसे में गाय तो बच गई लेकिन कार में आग लग गई, कुछ ही देर में आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया.बाद में कार चला रहे हाकम ने बड़ी मुश्किल से कार से कूद कर अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें-Alwar Rape Case: BJP का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित किशोरी से मिलने जाएगा अस्पताल, नाबालिग की स्थिति गंभीर

वहीं आसपास के मौजूद लोग कुछ करते इससे पूर्व ही आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. लगभग आधा घंटे में कार पूरी तरह जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई. गौरतलब है जिस जगह पर हादसा हुआ उसी के समय पेट्रोल पंप था. गनीमत यह रही हादसे के समय पेट्रोल पंप चालू नहीं था. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Reporter- Jugal Kishor Gandhi

Trending news