अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलटी कार, महिला की गर्दन कटने से मौत
Advertisement

अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलटी कार, महिला की गर्दन कटने से मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से एक जने को गंभीर हालत होने पर जयपुर रैफर किया गया. 

 डिवाइडर पर पलटी कार

Jaipur: राजधानी जयपुर (Jaipur News) के शाहपुरा में भाबरू थाना इलाके के ढाणी गैसकान के पास बीती रात जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गई. इस हादसे में कार सवार एक महिला की गर्दन कटने से मौत हो गई. जबकि 2 बच्चों समेत 3 जने घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें - Jaipur: मवेशियों की मौत का सिलसिला जारी, अब तक 850 से ज्यादा की गई जान

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से एक जने को गंभीर हालत होने पर जयपुर रैफर किया गया. बताया जा रहा है हादसा सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के फेर में हुआ है. 

जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी विक्रम दाधीच अपने परिवार के साथ सालासर से दिल्ली के लिए कार लेकर जा रहा था. ढाणी गैसकान के पास पहुंचने पर अचानक एक गाय कार के सामने आ गई. गाय को बचाने के चक्कर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गई. 

हादसा इतना विभत्स था कि कार सवार महिला मायालता की गर्दन कटकर अलग हो गई तथा उसकी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में विक्रम और 2 बच्चे भी घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलो को शाहपुरा के अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Trending news