ट्रक चालक की लाश मिलने का मामला आया सामने, मालिक पर लगा हत्या का आरोप
Advertisement

ट्रक चालक की लाश मिलने का मामला आया सामने, मालिक पर लगा हत्या का आरोप

झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के मोई गांव में 22 जनवरी को मिले अज्ञात शव की ना केवल शिनाख्त हो गई है. 

अज्ञात युवक का शव मिला.

Surajgarh: झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के मोई गांव में 22 जनवरी को मिले अज्ञात शव की ना केवल शिनाख्त हो गई है. बल्कि परिजनों ने मोई गांव के ही एक ट्रक मालिक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है. जानकारी के मुताबिक 22 जनवरी को मोई गांव में एक अज्ञात युवक का शव मिला था. जिसकी शिनाख्त करवाने के लिए पुलिस ने समीप के राज्य हरियाणा की पुलिस संपर्क किया. 

यहां भी पढ़ें: 12वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन कल, 34 अधिकारी-कर्मचारी होंगे सम्मानित

जिसके बाद इस मृतक की शिनाख्त नूंह जिले के नगीना थाना इलाके के घाघस गांव के 32 वर्षीय राजवीर उर्फ धर्मपाल पुत्र रोशनलाल वाल्मिकी के रूप में हुई. परिजनों ने कल देर रात को शव की शिनाख्त कर दी. आज परिजनों ने अपने जानकारों को इधर-उधर से जानकारी जुटाई तो सामने आया कि 19 जनवरी का राजवीर उर्फ धर्मपाल विजयनगर से पानीपत के लिए ट्रक लेकर निकला था. 20 जनवरी तक झुंझुनूं पहुंचने के सबूत परिजनों के पास है. इसके बाद की जानकारी परिजनों को नहीं लग पाई है.

परिजनों की मानें तो विजयनगर से जब राजवीर ट्रक लेकर रवाना हुआ तो उसके साथ ट्रक मालिक अमित और उसका भतीजा, या तो दोनों थे या इनमें से कोई एक था. परिजनों के मुताबिक घटना के बाद से ट्रक मालिक फरार है. वहीं ट्रक भी लावारिस हालत में एक बंद होटल के पास खड़ा मिला. जिसे पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है. इधर, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यहां भी पढ़ें: शिव मंदिर की मूर्तियां टूटी मिलने से लोगों में आक्रोश, विधायक अमीन कागजी ने दिलाया ये भरोसा

घाघस के सरपंच साकिर हुसैन ने बताया कि राजवीर का परिवार बेहद गरीब है. इसका पिता और छोटा भाई बकरी चराकर घर का गुजारा करते है. दो बहनें ब्याह दी गई हैं. वहीं राजवीर शादीशुदा है. जिसके पांच साल की बेटी है. घर में कमाने वाला यह एक मात्र था. इस वारदात के बाद पूरा परिवार टूट गया है. परिजनों ने बताया कि राजवीर से उनकी आखिरी बार बातचीत 18 जनवरी को हुई थी. उसके बाद से उसका फोन बंद था.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news