Jhunjhunu: भड़ौंदा कलां गौशाला अध्यक्ष की मौत का मामला, एक दिन बीत जाने के बाद भी नहीं करवाया पोस्टमार्टम
Advertisement

Jhunjhunu: भड़ौंदा कलां गौशाला अध्यक्ष की मौत का मामला, एक दिन बीत जाने के बाद भी नहीं करवाया पोस्टमार्टम

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के भड़ौंदा कलां गौशाला के संस्थापक अध्यक्ष बाबूलाल कानोडिया (Babulal Kanodia) के शव का एक दिन बीत जाने के बाद भी पोस्टमॉर्टम नहीं हुआ है. 

दलित संगठनों के प्रतिनिधि भी डटे रहे बीडीके अस्पताल.

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के भड़ौंदा कलां गौशाला के संस्थापक अध्यक्ष बाबूलाल कानोडिया (Babulal Kanodia) के शव का एक दिन बीत जाने के बाद भी पोस्टमॉर्टम नहीं हुआ है. रातभर उनके परिजन, ग्रामीण और विभिन्न दलित संगठनों के प्रतिनिधि मोर्चरी के बाहर डटे रहे. वहीं, आज भी वे पोस्टमार्टम ना करवाने पर अड़े हुए हैं. 

जानकारी के मुताबिक भड़ौंदा कलां के बाबूलाल कानोडिया ने गांव में श्री कल्याण गौशाला स्थापित की थी. जिसमें उन्होंने अपने जीवनभर की कमाई करीब 39 लाख रूपए लगा दिए थे, लेकिन पांच—छह दिन पहले गांव के लोगों ने ना केवल उन्हें अध्यक्ष पद से हटा दिया, बल्कि गायों का मारने तक का आरोप लगाते हुए उन्हें गौशाला से निकाल दिया. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत बगड़ थाने में की थी, लेकिन बगड़ थाने ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके चलते वे तनाव में थे और मंगलवार—बुधवार की दरमियान रात उन्हें हार्ट अटैक आया, जिससे मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: हरियाणा-राजस्थान पुलिस की बॉर्डर मीटिंग, एसपी मनीष त्रिपाठी ने किया संबोधित

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी करने, बगड़ थाने पर कार्रवाई करने, परिवार को सुरक्षा देने, आश्रित को सरकारी नौकरी देने जैसी मांग को लेकर परिजन, ग्रामीण और दलित संगठन पोस्टमार्टम ना कराने पर अड़े हुए हैं. जो पूरी रात भी बीडीके अस्पताल में रहे. वहीं, समझाइश के सारे प्रयास विफल रहे.

Report :  Sandeep Kedia

Trending news