Chaumu: सीएम चौपड़ा अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, गुस्साएं परिजनों का शव लेने से इनकार
Advertisement

Chaumu: सीएम चौपड़ा अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, गुस्साएं परिजनों का शव लेने से इनकार

राजधानी जयपुर के चौमूं के CM चौपड़ा अस्पताल पर मरीज के परिजनों ने गंभीर लापरवाही के आरोप लगाते हुए हंगामा किया

अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों का शव लेने से इनकार

Chaumu: राजधानी जयपुर के चौमूं के CM चौपड़ा अस्पताल पर मरीज के परिजनों ने गंभीर लापरवाही के आरोप लगाते हुए हंगामा किया. जानकारी के मुताबिक देवगुढ़ा गांव की बुजुर्ग महिला को हार्ट में दर्द हुआ था. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां डॉक्टरों ने महिला की एंजियोग्राफी की. लेकिन ऑपरेशन के कुछ देर बाद ही महिला की मौत हो गई.

यहां भी पढ़ें : मूक बधिर से गैंगरेप: पुलिस ने किया घटना का खुलासा, भीलवाड़ा से दो आरोपी गिरफ्तार

मरीज के परिजन सुरेश सैन ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए है. परिजनों ने कहा अस्पताल की लिफ्ट खराब होने के चलते काफी देर तक मरीज को व्हील चेयर पर रखा गया जिसके बाद उसे उल्टियां शुरू हो गई. और उसकी मौत हो गयी. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई.

यहां भी पढ़ें : Kota: 200 करोड़ की ठगी, चिटफंड कंपनी के काले कारनामे की खुली पोल, ऐसे बनाया लोगों को शिकार

सूचना मिलने के बाद चौमूं थानाधिकारी हेमराज मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. परिजनों ने पुलिस को बताया कि अस्पताल के चिकित्सकों की लापरवाही की वजह से हमारे मरीज की मौत हो गई. बाद में अस्पताल संचालक डॉ रोहित चौपड़ा को भी मौके पर बुलाया गया. काफी देर तक मामले को लेकर बहस चलती रही. लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. परिजन चिकित्सकों और अस्पताल पर लापरवाही के आरोप लगाते रहे और चिकित्सक रोहित चौपड़ा अपनी सफाई देते रहे. लेकिन परिजन चिकित्सक के जबाब से संतुष्ट नहीं हुए. वही परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. देर रात तक पुलिस भी अस्पताल में डटकर सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही. पूरे मामले को लेकर डॉ रोहित चौपड़ा से जब मीडिया ने उनका पक्ष जानना चाहा तो डॉ चौपड़ा ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Report : Pradeep Soni

Trending news