Congress मंत्रियों के बड़बोले बयान को लेकर BJP ने कसा तंज, कहा- बेहद अशोभनीय है यह
X

Congress मंत्रियों के बड़बोले बयान को लेकर BJP ने कसा तंज, कहा- बेहद अशोभनीय है यह

प्रदेश में भी मंत्रिमंडल पुनर्गठन (Cabinet reorganization) के बाद बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. एक के बाद एक करके मंत्री अजब-गजब बयान दे रहे हैं.

Congress मंत्रियों के बड़बोले बयान को लेकर BJP ने कसा तंज, कहा- बेहद अशोभनीय है यह

Chomu: प्रदेश में भी मंत्रिमंडल पुनर्गठन (Cabinet reorganization) के बाद बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. एक के बाद एक करके मंत्री अजब-गजब बयान दे रहे हैं.
हाल ही में मंत्री परिषद में शामिल हुए नवनियुक्त मंत्रियों के अजीब बयान सामने आये हैं. इन बयानों को लेकर बीजेपी ने सरकार पर तंज कसा है.

यह भी पढे़ं- Weather Update: Rajasthan में दिन-रात का मिला-जुला तापमान, आमजन को कर रहा परेशान

बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने दोनों मंत्रियों के बयान को लेकर निंदा की है. रामलाल शर्मा ने इस तरह के बयान देने वाले मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) और परसादी लाल मीणा (Parsadi lal Meena) का बिना नाम लिए हुए निंदा की है.

यह भी पढे़ं- 4 जिलों में पंचायत चुनाव की बजी रणभेरी, जानें कोटा, बारां, करौली, श्रीगंगानगर में मतदान का शेड्यूल

महिला शक्ति पर इस तरह की टिप्पणी करना शोभनीय नहीं
रामलाल शर्मा ने कहा कि एक सदस्य तो ऐसे हैं, जो खुद सदन के पटल पर कह चुके हैं कि वह पार्टी से पैसे देकर टिकट लाते हैं. जनता को पैसे देकर वोट लेते हैं. यह सदस्य तो यह भी कह चुके हैं कि लोकतंत्र में भरोसा ही नहीं है. मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एक वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि मेरे इलाके में कैटरीना कैफ के गालों की तरह की सड़क बननी चाहिए.

रामलाल शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री को इस तरह की बयानबाजी को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए ताकि इस तरह की बयान बाजी नहीं हो. संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों के लिए महिला शक्ति पर इस तरह की टिप्पणी करना शोभनीय नहीं है.

Trending news