BJP प्रवक्ता ने Rajasthan सरकार को बताया 'धृतराष्ट्र', बोले- आंखों पर पट्टी बंधी है

रामलाल शर्मा ने कबीर जी के दोहे को दोहराते हुए कहा कि वर्तमान समय में कबीर जी का दोहा याद आ रहा है "राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट, अंत काल पछताएगा प्राण जाएंगे छूट.... 

BJP प्रवक्ता ने Rajasthan सरकार को बताया 'धृतराष्ट्र', बोले- आंखों पर पट्टी बंधी है
भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा.

Chomu: भाजपा प्रवक्ता (BJP spokesperson) एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने प्रदेश सरकार पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए निशाना साधा है. 

रामलाल शर्मा ने कबीर जी के दोहे को दोहराते हुए कहा कि वर्तमान समय में कबीर जी का दोहा याद आ रहा है "राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट, अंत काल पछताएगा प्राण जाएंगे छूट.... यह दोहा वर्तमान सरकार पर फिट बैठता है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में बढ़ते अपराध को लेकर BJP का सरकार पर हमला, Ramlal Sharma ने ली चुटकी

वर्तमान में सरकार जिन पिलरों पर टिकी हुई है वे पिलर प्रदेश की संपदा को लूटने में लगे हैं. कोई माइंस अलॉट में लगा हुआ है तो कोई लैंड अलॉट में लगा हुआ है. इतना ही नहीं, कोई तो रात के समय बजरी के ट्रक निकलवाने में लगा हुआ है. 

डोटासरा के रिश्तेदारों का RAS  में चयन पर भी बोला हमला
मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के रिश्तेदारों का RAS  में चयन होने के मामले को लेकर भी रामलाल शर्मा ने तंज कसा. प्रदेश की सरकार है इन सब कृत्यों को मूक दर्शक बनकर देख रही है क्योंकि ये सरकार की मजबूरी है. सरकार उन पिलरों पर टिकी हुई है, जिनसे नाराजगी नहीं ले सकते. सरकार धृतराष्ट्र की तरह आंख पर पट्टी बांधकर बैठी हुई है.

Reporter- PRADEEP SONI