Chomu: स्वतंत्रता दिवस पर भी बिखरी हुई नजर आई Congress, चेयरमैन की कार्यशैली बनी वजह
Advertisement

Chomu: स्वतंत्रता दिवस पर भी बिखरी हुई नजर आई Congress, चेयरमैन की कार्यशैली बनी वजह

शहर में चर्चा इस बात की है कि चेयरमैन विष्णु सैनी (Vishnu Saini) की कार्यशैली से अधिकांश कांग्रेस के पार्षद भी नाराज हैं.

मंच पर चेयरमैन विष्णु सैनी नजर आए. EO वर्षा चौधरी मंच से संबोधित करती रहीं.

Chomu: राजधानी जयपुर (Jaipur) के चौमूं कस्बे (Chomu Town) में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी कांग्रेस (Congress) बिखरी हुई नजर आई. स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के समारोह में अपनों ने अपनों से दूरियां बना ली और अपने बेगाने हो गए.

दरअसल, नगर पालिका परिसर में आयोजित हुए समारोह में नगरपालिका उपाध्यक्ष सहित आधा दर्जन कांग्रेस के पार्षदों ने कार्यक्रम से दूरियां बना ली. मंच पर लगाई गई कुर्सियां भी खाली ही पड़ी रहीं. केवल मंच पर चेयरमैन विष्णु सैनी नजर आए. EO वर्षा चौधरी मंच से संबोधित करती रहीं.

यह भी पढ़ें- Chomu: अंधेरे में चोरी-चुपके डाली जा रही थी पाइपलाइन, विरोध में लोगों ने बंद करवाया काम

 

इसके अलावा कुर्सियों पर बैठने वाला कोई नहीं था. शहर में चर्चा इस बात की है कि चेयरमैन विष्णु सैनी (Vishnu Saini) की कार्यशैली से अधिकांश कांग्रेस के पार्षद भी नाराज है. इनमें कांग्रेस के कई पार्षद तो ऐसे हैं, जो बोर्ड के गठन के बाद से लेकर अब तक नगर पालिका चेयरमैन के चैंबर में गए ही नही. इस तरह की चर्चा दबी जुबान में कांग्रेस के दूसरे पार्षद भी करते नजर आ रहे हैं. इसके चलते हुए कांग्रेस के कार्यक्रमों में नहीं जा रहे हैं. जहां एक तरफ जयपुर जिले कि गोविंदगढ़ पंचायत समिति (Govindgarh Pnachayat Samiti) में पंचायत चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस में हुई इस फूट से नुकसान होने की भी संभावना जताई जा रही है. 

बता दें कि पिछले 10 साल बाद नगर पालिका में कांग्रेस का बोर्ड बना है. और इस बार पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी के पुत्र विष्णु सैनी को चेयरमैन बनाया गया है. दूसरी तरफ नगरपालिका चेयरमैन विष्णु सैनी मुख्य चौपड़ बाजार में झंडारोहण करने के लिए पहुंचे लोगों ने खरी-खरी सुनाई, जहां देर रात को पानी की पाइपलाइन मनमर्जी से डालने को लेकर विरोध हुआ था. लोगों ने इसकी शिकायत चेयरमैन को लेकिन चेयरमैन साहब ने नहीं सुनी और जल्दी से अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए. नगर पालिका और नगर पालिका आने बात कह कर रवाना हो गए.

 

Trending news