Chomu: पार्षदों के धरने के बाद पेयजल के लिए शुरू हुए प्रयास, SDM ने बुलाई मीटिंग
Advertisement

Chomu: पार्षदों के धरने के बाद पेयजल के लिए शुरू हुए प्रयास, SDM ने बुलाई मीटिंग

पानी की समस्या का निस्तारण करवाने के लिए आज SDM ने बैठक बुलाई. बैठक में नगर पालिका के अधिकारी और जलदाय विभाग (Water supply department) के अधिकारी मौजूद रहे.

पानी की समस्या का निस्तारण करवाने के लिए आज SDM ने बैठक बुलाई.

Chomu: राजधानी जयपुर (Jaipur) के चौमूं कस्बे में पेयजल के लिए हाहाकार मचा हुआ है. कल भी नगरपालिका में बीजेपी (BJP) और निर्दलीय पार्षद धरने पर बैठ गए थे. करीब 2 घंटे तक बीजेपी पार्षदों ने धरना दिया तो वहीं एसडीएम उपेंद्र शर्मा (Upen Sharma) ने आश्वासन देकर कल मामला शांत करवा दिया था. 

यह भी पढ़ें- Jaipur : पानी को लेकर मचा हाहाकार, MLA Ramlal Sharma ने SDM को दिया ज्ञापन

पानी की समस्या का निस्तारण करवाने के लिए आज SDM ने बैठक बुलाई. बैठक में नगर पालिका के अधिकारी और जलदाय विभाग (Water supply department) के अधिकारी मौजूद रहे तो वहीं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal sharma) भी बैठक में पहुंचे. लेकिन सूचना होने के बाद भी नगर पालिका के चेयरमैन विष्णु सैनी (Vishnu Saini) बैठक में नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें- Jaipur : कोविड सेंटर का काम युद्धस्तर पर, कल से शुरू होगा ओपीडी मरीजों का इलाज

जानकारी के अनुसार, आज पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी का जन्मदिन है. वे  चेयरमैन भी जन्मदिन कार्यक्रम में ही व्यवस्त बताए जा रहे हैं. इससे लगता है कि चेयरमैन शहर की पेयजल समस्या को लेकर गंभीर नहीं है. तो वहीं बैठक में एसडीएम ने नगरपालिका के अधिकारियों को शहर के प्रत्येक वार्ड में पानी की टंकी रखने और टैंकर से पानी भरवाने के निर्देश दिए हैं. 

इधर जिन ग्राम पंचायतों से शहर में पानी की व्यवस्था की जा रही है. उन ग्राम पंचायतों में जल संरक्षण और वृक्षारोपण की जिम्मेदारी भी नगरपालिका को दी गई है. शहर में आए दिन हो रहे पेयजल के लिए धरने प्रदर्शन के चलते विधायक और एसडीएम दोनों पेयजल समस्या के लिए गंभीर है और पेयजल समस्या के निस्तारण की दिशा में काम किया जा रहा है.

Reporter- Pradeep Soni

 

Trending news