बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर BJP का गहलोत सरकार पर हमला, कहा- प्रदेश में अब जंगलराज
Advertisement

बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर BJP का गहलोत सरकार पर हमला, कहा- प्रदेश में अब जंगलराज

विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा लगातार कहती आई है कि प्रदेश में कानून की जगह जंगल का राज हो गया है.

भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा.

Chomu: प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था (Law and order) को लेकर BJP ने सरकार पर हमला बोला है. 

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा लगातार कहती आई है कि प्रदेश में कानून की जगह जंगल का राज हो गया है.

यह भी पढे़ं- रामलाल शर्मा ने CM गहलोत पर कसा तंज, कहा- मुख्यमंत्री नहीं हैं अर्थशास्त्री

 

रामलाल शर्मा ने कहा पुलिस स्लोगन आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर भी वर्तमान परिस्थितियों के अनुसार उल्टा दिखाई पड़ता है. आज प्रदेश का आमजन डरा हुआ है और अपराधी बेखौफ होकर अपराध को अंजाम देने का काम कर रहे हैं. प्रदेश में संवैधानिक पदों के पर बैठे हुए व्यक्ति भी सुरक्षित नहीं है तो आमजन कैसे सुरक्षित रह सकता है. उन्होंने कहा जिस तरीके की घटना विगत 5 दिनों के भीतर दूसरी बार घटी है. ये घटना पूरे राजस्थान को शर्मसार करने वाली घटना है.

प्रदेश में बढ़ा अपराध
भाजपा की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल के साथ जिस तरीके से कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अभद्रता और मारपीट की गई. वहीं, अब दूसरी तरफ भरतपुर से सांसद पर रात 12 बजे फायरिंग करना और उसके बाद दो जिंदा कारतूस को छोड़ना, धमकी भरा पत्र लिखकर एक तरीके से उनको भयभीत करने का काम है. 

प्रदेश की सरकार गम्भीर नहीं
रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश की सरकार गम्भीर नही है. अगर समय रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो आने वाले समय में विकराल स्थिति देखने को मिलेगी. भाजपा ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की सरकार से मांग की है.

Reporter- PRADEEP SONI 

 

Trending news