बाढ़ को लेकर BJP प्रवक्ता ने सरकार पर कसा तंज, बोले- डेढ़ साल से मुखिया क्वारंटाइन हैं
Advertisement

बाढ़ को लेकर BJP प्रवक्ता ने सरकार पर कसा तंज, बोले- डेढ़ साल से मुखिया क्वारंटाइन हैं

बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा प्रदेश का हाड़ौती क्षेत्र बाढ़ से प्रभावित हो रहा है. 

भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा.

Chomu: प्रदेश के हाड़ौती क्षेत्र (Hadauti Area) में लगातार हो रही झमाझम बारिश के बाद बाढ़ के हालात बने हुए हैं. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों (Flood Affected Areas) को लेकर जहां लोक सभा स्पीकर ओम बिरला (Om Birla) लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं तो वहीं लोगों को राहत प्रदान कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में सरकारी कर्मचारी अधिकारियों पर हो रहे हमले, BJP प्रवक्ता ने उठाए सवाल

 

इधर, बीजेपी ने इस मामले पर प्रदेश सरकार घेरा है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा प्रदेश का हाड़ौती क्षेत्र बाढ़ से प्रभावित हो रहा है. कोटा (Kota), झालावाड़ (Jhalawar), बूंदी में बाढ़ के हालात बने हैं. प्रदेश के मुखिया पिछले डेढ़ साल से क्वारंटाइन हैं. अब ना सरकार संवेदनशीलता दिखा रही है और न ही सरकार के मंत्री. किसी ने भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा नहीं किया है. सरकार ने जनता को अपने हालातों पर ही छोड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें- BJP प्रवक्ता ने Rajasthan सरकार को बताया 'धृतराष्ट्र', बोले- आंखों पर पट्टी बंधी है

 

रामलाल शर्मा ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) का हवाला देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में भी बाढ़ के हालात बने हुए हैं लेकिन वहां के मुख्यमंत्री लगातार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और लोगों को राहत भी प्रदान कर रहे हैं. तो वहीं, उन्होंने लोक सभा स्पीकर ओम बिरला की भी तारीफ करते हुए कहा कि संसद चल रही है. 

इसके बावजूद भी लोक सभा स्पीकर ओम बिरला लगातार अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों की मदद के लिए जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसे गंभीर मामलों पर थोड़ी संवेदनशीलता दिखानी चाहिए जिससे आमजन को राहत मिले.

Reporter- PRADEEP SONI 

 

Trending news