Chomu: सार्वजनिक प्याऊ की जमीन मामले में कांग्रेस के नेताओं की चुप्पी क्यों- रामलाल शर्मा
Advertisement

Chomu: सार्वजनिक प्याऊ की जमीन मामले में कांग्रेस के नेताओं की चुप्पी क्यों- रामलाल शर्मा

विधायक रामलाल शर्मा जमीन को खुर्दबुर्द होने से बचाने के लिए CMO के अधिकारियों से सम्पर्क कर रहे है. वहीं ग्रामीण भी जमीन को बचाने के लिए SDM को ज्ञापन दे रहे है.

रामलाल शर्मा

Chomu: राजस्थान के जयपुर जिले के सामोद कस्बे के बंदौल घाटी में सार्वजनिक प्याऊ की बेशकीमती जमीन का विवाद मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार विधायक रामलाल शर्मा जमीन को खुर्दबुर्द होने से बचाने के लिए CMO के अधिकारियों से सम्पर्क कर रहे है. वहीं ग्रामीण भी जमीन को बचाने के लिए SDM को ज्ञापन दे रहे है.

यह भी पढ़ें - किसानों की कर्ज माफी की मांग को लेकर रामलाल शर्मा का हमला, बोले- सरकार अपने वादे को भूल रही है

विधायक रामलाल शर्मा ने इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस के नेताओं पर भी कटाक्ष किया है. रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता इस पूरे मामले को लेकर चुप्पी साध कर बैठे है. कांग्रेस नेताओं की चुप्पी बहुत कुछ बयां कर रही है. कांग्रेस नेताओं की चुप्पी से लगता है कि इन नेताओं के भी इस जमीन को खुर्द बुर्द करने में सहभागिता है.

यह भी पढ़ें - फर्जी यूपीआई मैसेज कर धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, ऐसे करते थे ठगी

साथ ही उन्होंने कहा कि स्थानीय सामोद सरपंच भी कांग्रेस की विचारधारा से ताल्लुक रखते है. सरपंच ने भी इस मामले से लेकर किनारा कर रखा है और  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जो पूर्व में जनप्रतिनिधि रहे है उनका भी धर्म बनता है कि इस जमीन को बचाने के लिए ग्रामीणों के आंदोलन से जुड़े. रामलाल शर्मा ने कहा कि जनप्रतिनिधियों और कांग्रेस के नेताओं को अब ग्रामीणों के साथ मिलकर जमीन को बचाने का प्रयास करना चाहिए और दूसरे पक्ष के लोगों ने भी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही कहा कि जमीन का नामांतरण खुल गया और न्यायालय ने इसके पक्ष में फैसला दिया है.

Reporter: Pradeep Soni

Trending news