Srimadhopur: पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक, महत्वपूर्ण विषयों पर हुई चर्चा
Advertisement

Srimadhopur: पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक, महत्वपूर्ण विषयों पर हुई चर्चा

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर पुलिस थाने में देर शाम को सीएलजी सदस्यों की बैठक का आयोजन रींगस डिप्टी सुरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई. 

पुलिस थाने में  सीएलजी सदस्यों की बैठक

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर पुलिस थाने में देर शाम को सीएलजी सदस्यों की बैठक का आयोजन रींगस डिप्टी सुरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई. 

इस दौरान थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत भी मौजूद रहे. रींगस डिप्टी ने सभी सीएलजी सदस्यों से महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा कर अधिक से अधिक पुलिस के टि्वटर, फेसबुक इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर जुड़ने की बात कही. वहीं सभी सदस्यों को सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक एक्टिव होकर महत्वपूर्ण जानकारियां लेने की बात कही. 

यह भी पढ़ें : Srimadhopur: एक साथ उठी दो बेटों की अरथी, परिजनों में गमगीन माहौल

वहीं सदस्यों ने बैठक के दौरान श्रीमाधोपुर में आए दिन लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मी की व्यवस्था करने, पुलिस थाने के भवन की रिपेयर करवाने सहित अन्य बिंदुओं के प्रस्ताव रखें जिसके बाद उन्होंने जल्द ही भवन की मरम्मत करवाने का प्रस्ताव आगे से पास करवाने और जाम को लेकर एसडीएम, व्यापारियों और वाहन चालकों से एक मीटिंग का आयोजन कर समस्या समाधान करने की बात कही.इसके अलावा रींगस डिप्टी सुरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई. 

Reporter: Ashok Shekhawat

Trending news