Rajasthan Bypolls 2021 Result से पहले CM Ashok Gehlot ने की खास अपील, जानें क्या
Advertisement

Rajasthan Bypolls 2021 Result से पहले CM Ashok Gehlot ने की खास अपील, जानें क्या

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया है कि आज प्रदेश में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित होंगे, परिणामों को देखते हुए मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का सेलिब्रेशन न करें.

सीएम अशोक गहलोत.

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan News) की 3 सीटों सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ में हुए उपचुनाव का चुनाव परिणाम (Election Result) आज जारी होगा. आज 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई और दोपहर 1 बजे तक चुनावी तस्वीर पूरी तरह साफ हो जाएगी कि की जीत का ताज किसके सिर सजेगा. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan ByPolls Results Live Updates: लगता है टूटेगा 56 सालों का मिथक

वहीं, इसको लेकर सीएम गहलोत ने ट्वीट किया है कि आज प्रदेश में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित होंगे, परिणामों को देखते हुए मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का सेलिब्रेशन न करें, भीड़ इकट्ठी न करें, एकत्रित होकर या बाहर आकर पटाखे छोड़ने सहित किसी भी प्रकार का कार्यक्रम न किया जाए.

राजनैतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता, विजेता, समर्थक आदि सभी चुनाव परिणामों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से बर्ताव करें, वर्तमान में बनी हुई स्थिति को देखते हुए हम सभी का अनुशासनात्मक व्यवहार बेहद आवश्यक है.

सभी संयम और अनुशासन का परिचय देकर इस संकट से बाहर आने में सहयोग करें, क्योंकि जब तक संक्रमण की चेन नहीं टूटेगी, हमारे सभी प्रयास कम साबित होते जाएंगे. मुझे विश्वास है कि आप सभी का पूरा सहयोग मिलेगा.

Trending news