Karauli Riots: बीजेपी दौरे को लेकर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, कहा-हिंसा भड़काने का कर रहे काम
Advertisement

Karauli Riots: बीजेपी दौरे को लेकर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, कहा-हिंसा भड़काने का कर रहे काम

करौली में बीजेपी दौरे को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. बीजेपी माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है. करौली हालातों को काबू में पा लिया गया है.

सीएम गहलोत

Jaipur: करौली में बीजेपी दौरे को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. बीजेपी माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है. करौली हालातों को काबू में पा लिया गया है. लेकिन बीजेपी हिंसा भड़काने का काम कर रही है. रामनवमी को अराजकता नहीं फैले इसलिए दिखाई गई थी शक्ति.

यह भी पढ़ें- मानव तस्करी को लेकर बीजेपी का सरकार पर निशाना, कहा- बच्चों को बेचने का किया जा रहा है काम

सीएम ने आगे कहा कि रामनवमी को रैलियों में सभी धर्मों के लोगों ने फूल बरसाए. बीजेपी संविधान की धज्जियां उड़ा रही है. देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है. बीजेपी अंबेडकर की बात करती है, लेकिन कभी उन्हें स्वीकार नहीं किया. सरदार पटेल ने आरएसएस पर बैन लगाया था. देश की जनता को समझने की जरूरत है, नहीं तो आने वाले समय में देश का माहौल खराब होगा.

आज देश को संविधान के अनुसार चलने की जरूरत है, लेकिन बीजेपी की संविधान की धज्जियां उड़ा रही है, केवल दिखावे के लिए अंबेडकर का नाम ले रही है बीजेपी.

हम आपको बता दें कि भाजपा के जयपुर ग्रामीण सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. सांसद राठौड़ ने राज्य सरकार पर नाकाम और निकम्मी सरकार होने का आरोप लगाया. वहीं, मुख्यमंत्री और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि करौली में जो कुछ हुआ उसकी सच्चाई जानना हर नागरिक का अधिकार है. नागरिकों का प्रतिनिधित्व राजनीतिक पार्टियां करती है. हम विपक्ष हैं सरकार की गलतियों को कठघरे में खड़ा करेंगे. जनता तक सच्चाई पहुंचाना हमारा अधिकार है. राठौड़ ने आरोप लगाया कि राज्य के गृह मंत्री खुद मुख्यमंत्री है, लेकिन गृहमंत्री ने एक बार भी करौली का दौरा कर हालात नहीं जाने. ना साधा. राठौड़ ने कहा कि करौली में हिंसा के बाद राज्य के गृह मंत्री अर्थात मुख्यमंत्री ने अभी तक दौरा नहीं किया.

Trending news