चुनावी मोड में सीएम गहलोत, 4 दिन में 11 जिलों के दौरे,मिशन 2023 की तैयारी
Advertisement

चुनावी मोड में सीएम गहलोत, 4 दिन में 11 जिलों के दौरे,मिशन 2023 की तैयारी

CM Ashok Gehlot :गहलोत को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलें जारी है लेकिन अशोक गहलोत ने मिशन 2023 की तैयारी के चलते प्रदेश के सभी संभाग के दौरों के जरिए अपने इरादे साफ कर दिए है.

अशोक गहलोत ने मिशन 2023 की तैयारी.

CM Ashok Gehlot :भले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलें जारी है लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मिशन 2023 की तैयारी के चलते प्रदेश के सभी संभाग के दौरों के जरिए अपने इरादे साफ कर दिए है.

4 दिनों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 11 जिलों के दौरे
प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अभी सवा साल का समय है लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के बहाने जिलों के दौरे कर रहे है. सीएम गहलोत के इन दोनों को चुनावी तैयारियों के तौर पर ही देखा जा रहा है. बीते 4 दिनों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 11 जिलों के दौरे कर चुके हैं.

चुनावी तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ग्रामीण ओलंपिक खेलों का अवलोकन के लिए 12 सितंबर से जिलों के दौरे शुरू किए थे और अब तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 11 जिलों के दौरे कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पूनिया का बड़ा हमला, कहा- सत्ता हथियाने के लिए कांग्रेस सरकार ने किसानों को दिया धोखा

12 सितंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चूरू, सीकर और जयपुर जिले के दौरे पर रहे थे।13 सितंबर को सीएम गहलोत ने नागौर, जयपुर और टोंक जिले का दौरा किया था. 14 सितंबर को प्रतापगढ़ और उदयपुर का दौरा किया था तो वहीं मुख्यमंत्री ने आज अशोक गहलोत भरतपुर, दौसा और सवाई माधोपुर के जिले के दौरे किया हैं.

गहलोत कल चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा और बूंदी जिले के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सितंबर माह के अंत तक सभी जिलों का दौरा करेंगे. इस को लेकर सरकार में उच्च स्तर पर दौरे का रोडमैप भी तैयार हो गया है.

 

Trending news