मुंबई से जयपुर लौटे CM गहलोत, EHCC अस्पताल पहुंच जैन साध्वी से पूछे हालचाल
X

मुंबई से जयपुर लौटे CM गहलोत, EHCC अस्पताल पहुंच जैन साध्वी से पूछे हालचाल

सीएम गहलोत ने कोरोना (Corona) के बढ़ते केसेज को लेकर चेताते हुए कहा कि सावधानी नहीं बरती तो तीसरी लहर की आशंका हो सकती है.

मुंबई से जयपुर लौटे CM गहलोत, EHCC अस्पताल पहुंच जैन साध्वी से पूछे हालचाल

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) आज सपरिवार मुम्बई से जयपुर लौट आए हैं. वह दोपहर में विशेष विमान से मुंबई से जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर उतरते ही वे सीधे ईएचसीसी अस्पताल (EHCC Hospital) पहुंचे, जहां पर उन्होंने तेरापंथी जैन साध्वी कनक प्रभा से उनके हालचाल पूछे. 

इसके अलावा अस्पताल में उन्होंने विनीता परिहार और ज़ी मीडिया क्लस्टर-2 के सीईओ पुरुषोत्तम वैष्णव (CEO Purushottam Vaishnav) की भी कुशल क्षेम पूछी. अस्पताल से बाहर आने पर सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जैन साध्वी (Jain Sadhvi) का पूरे देश में गहरा प्रभाव है और महिलाओं में उनके प्रवचन खासतौर सुने जाते हैं. अब उनकी सेहत में सुधार है. 

सीएम गहलोत ने कोरोना (Corona) के बढ़ते केसेज को लेकर चेताते हुए कहा कि सावधानी नहीं बरती तो तीसरी लहर की आशंका हो सकती है. कोरोना की 2 लहरों के दौरान राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) ने काफी अच्छा काम किया है. भीलवाड़ा मॉडल की पूरे देश में सराहना की गई है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर एयरपोर्ट पर भी प्रशासन अलर्ट, वैक्सीन सर्टिफिकेट नहीं होने पर RT-PCR जांचने की है अनिवार्यता

हालांकि दूसरी लहर के दौरान देश में स्थितियां बिगड़ी. हमें मुंबई से चार्टर प्लेन से इंजेक्शन मंगवाने पड़े इसलिए जरूरी है कि 100 करोड़ टीके की उपलब्धि के बजाय सभी लोगों को टीके की दोनों डोज लगाई जाएं. अभी बहुत कम संख्या में लोगों को दोनों डोज लग सकी हैं, जिन देशों में कोरोना का नया वैरिएंट सामने आया है, उन देशों से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स पर भी रोक लगाई जानी चाहिए. 

Trending news