CM Gehlot का आज जोधपुर, नागौर और जयपुर ग्रामीण का दौरा, माकन और डोटासरा भी रहेंगे मौजूद
X

CM Gehlot का आज जोधपुर, नागौर और जयपुर ग्रामीण का दौरा, माकन और डोटासरा भी रहेंगे मौजूद

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन आज जोधपुर, नागौर और जयपुर ग्रामीण के दौरे पर रहेंगे. 

CM Gehlot का आज जोधपुर, नागौर और जयपुर ग्रामीण का दौरा, माकन और डोटासरा भी रहेंगे मौजूद

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन आज जोधपुर, नागौर और जयपुर ग्रामीण के दौरे पर रहेंगे. तीनों नेता ओसियां में महिपाल मदेरणा के निधन पर शोक प्रकट करने जाएंगे. वहीं, अजय माकन (Ajay Maken) ने कल रात जयपुर पहुंचे थे. एयरपोर्ट पर हुआ माकन का जोरदार स्वागत किया गया था. कांग्रेस पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और नारेबाज़ी के साथ माकन का स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेस विधायक रफीक खान, मीडिया सेल की पूर्व चेयरपर्सन अर्चना शर्मा, पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत सहित कई नेता मौजूद रहे. कांग्रेस नेता संदीप चौधरी भी जयपुर आए हैं.

रात को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot), पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के साथ बैठक की. इस बैठक में उपचुनाव में प्रचार को लेकर लंबी चर्चा हुई. सीएम गहलोत जरूरत पड़ने पर फिर से दोनों सीट पर प्रचार करने जा सकते हैं. माकन-सीएम की बैठक में प्रदेश में राजनीतिक नियुक्तियों पर भी मंथन हुआ, चर्चा है कि दिवाली पर कार्यकर्ताओं को नियुक्ति का तोहफा दिया जा सकता है. इस बैठक  में मंत्रिमंडल फेरबदल और विस्तार पर भी चर्चा हुई.

यह भी पढे़ं- बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, खुलेगी नौकरी की राह, शिक्षामंत्री ने किया भर्तियों का रिव्यू

मुख्यमंत्री का सुबह साढ़े दस बजे हेलीकॉप्टर से जोधपुर के चाडी के लिए निकलने का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री गहलोत सहित सभी नेता चाडी में कांग्रेस के दिवंगत नेता महिपाल मदेरणा के निधन पर शोक व्यक्त करने जाएंगे. दोपहर डेढ़ बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नागौर के निम्बोला विश्वा गांव पहुंचेंगे, जहां प्रशासन गांवों के संग अभियान का निरीक्षण करेंगे. दोपहर ढाई बजे मुख्यमंत्री का डेहरा जोबनेर पहुंचने का कार्यक्रम है. प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत यहां भी निरीक्षण करेंगे. 

शाम साढ़े 3 बजे जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ प्रभारी अजय माकन, PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटसरा और राजस्व मंत्री हरीश चौधरी भी मौजूद रहेंगे. 

Trending news