विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मोदी सरकार को घेरने का बनाया ये रोडमैप
Advertisement

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मोदी सरकार को घेरने का बनाया ये रोडमैप

प्रदेश में 2 साल के बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में चुनावी लाभ लेने के लिए कांग्रेस एक बार फिर महंगाई के मुद्दे को जोर-शोर से उठाने की तैयारी में है. प्रदेश कांग्रेस 31 मार्च से 7 अप्रैल तक प्रदेश में 3 चरणों में महंगाई मुक्त भारत अभियान चलाने की तैयारी की जा रही है.

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस

Jaipur: प्रदेश में 2 साल के बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में चुनावी लाभ लेने के लिए कांग्रेस एक बार फिर महंगाई के मुद्दे को जोर-शोर से उठाने की तैयारी में है. प्रदेश कांग्रेस 31 मार्च से 7 अप्रैल तक प्रदेश में 3 चरणों में महंगाई मुक्त भारत अभियान चलाने की तैयारी की जा रही है. बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से आमजन में आक्रोश है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर डोटासरा का बड़ा बयान,अपराधियों को लेकर दिया ये तर्क

प्रदेश कांग्रेस की ओर से महंगाई के खिलाफ 31 मार्च से 7 अप्रैल तक होने वाले विरोध प्रदर्शनों को लेकर एक रोडमैप भी जारी किया है, जिसके मुताबिक 31 मार्च को सुबह 11 बजे तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता अपने-अपने ब्लॉकों में घरों के बाहर या सार्वजनिक स्थानों पर गैस सिलेंडर, स्कूटर, मोटरसाइकिल या फिर पेट्रोल-डीजल के खाली कनस्तर पर फूलमाला चढ़ा कर बढ़ती महंगाई का विरोध कर जनता की पीड़ा को केंद्र सरकार तक पहुंचाएंगे.

यह भी पढ़ें- BJP का गहलोत सरकार पर तंज, कहा- रीट पेपर लीक का आरोपी भजनलाल विश्नोई कांग्रेस विधायक के साथ

2 अप्रैल से 4 अप्रैल के बीच सुबह 11 बजे सभी जिला मुख्यालय पर जिला कांग्रेस कमेटियों की ओर से धरने-प्रदर्शन और जुलूस निकाले जाएंगे. 7 अप्रैल को सुबह 11 बजे प्रदेश स्तरीय महंगाई मुक्त भारत धरने का आयोजन किया जाएगा. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में होने वाले धरने प्रदर्शन में कांग्रेस पार्टी के अग्रिम संगठन, पीसीसी पदाधिकारी, मंत्री-विधायक भी शामिल होंगे.

Trending news