कांग्रेस नेता के आक्रामक बोल, मोदी को बताया दुर्योधन और अमित शाह को दुशासन
Advertisement

कांग्रेस नेता के आक्रामक बोल, मोदी को बताया दुर्योधन और अमित शाह को दुशासन

अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की ओर से निकली का रही आजादी की गौरव यात्रा बुधवार देर रात बगरू कस्बे में पहुंची. जहां पर एक निजी होटल में आयोजित जनसभा की संबोधित करते हुए सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर बड़ा बयान दिया है.

कांग्रेस नेता के आक्रामक बोल

Bagru: अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की ओर से निकली का रही आजादी की गौरव यात्रा बुधवार देर रात बगरू कस्बे में पहुंची. जहां पर एक निजी होटल में आयोजित जनसभा की संबोधित करते हुए सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें-पोर्न वीडियो देखना और भेजना पड़ा छात्र को महंगा, आप भी हो जाए सावधान

लालजी देसाई ने अपने उद्बोधन में कहा कि वर्तमान समय महाभारत काल की पुर्रावरिति का समय है. देसाई ने कहा कि देश पर इस समय कौरवों का शासन है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ा भाई दुर्योधन और गृहमंत्री अमित शाह को छोटा भाई दुःशासन कहते हुए संबोधित किया. गांधी परिवार की तुलना पांडवो से और कहा कि देश को कौरवों के शासन से मुक्ति दिलवाने के लिए युधिष्टर के रूप में राहुल गांधी की को मजबूत करने की आवश्यकता है.

हर कांग्रेसी को कृष्ण बनकर राहुल गांधी का सारथी बनकर साथ देना है. देसाई ने अपने भाषण संघ के मोहन भागवत, गोवलकर, सावरकर, श्यामा प्रसाद मुखर्जी सहित सभी प्रमुख संघ और जनसंघ ने नेताओ पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने भाजपा और संघ के ध्वज पर की कटाक्ष किया और कहा कि लाल किले पर तिरंगा झंडा वही पार्टी के नेता फहराएंगे जिनकी पार्टी का झंडे में भी तीन रंग है. वे नहीं जिनका झंडा एक या दो रंग का है. 

जनसभा के दौरान कांग्रेस की पूर्व मीडिया प्रभारी और वर्तमान में समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा, बगरू विधायक गंगा देवी सहित कई सेवादल और कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे. देसाई के इस बयान के बाद राजनैतिक गलियारों का तापमान बढ़ गया है. भाजपा के लोग देसाई के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा कर रहे हैं.

Reporter- Amit Yadav

Trending news