कांग्रेस महारैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह, CM Gehlot बोले- NDA गवर्नमेंट के पतन की शुरुआत की रैली कल होगी
Advertisement

कांग्रेस महारैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह, CM Gehlot बोले- NDA गवर्नमेंट के पतन की शुरुआत की रैली कल होगी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि भयंकर महंगाई की मार है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Jaipur: 12 दिसंबर को महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की महारैली होने जी रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने इसको लेकर कहा है कि जयपुर में होने वाली कांग्रेस की महारैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. मुद्दा इतना बड़ा है, महंगाई का मुद्दा अपने आप में इतना बड़ा मुद्दा है, पूरे देशवासी ग्रसित हैं महंगाई से, भारत सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की महारैली को लेकर विशेष इंतजाम, स्टेडियम में प्रवेश के लिए बनाए गए 18 द्वार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि भयंकर महंगाई की मार है, पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के साथ-साथ में हर चीज की चाहे वो कंज्यूमर आइटम हों, चाहे रसोई के आइटम हों, चाहे वो रियल ऐस्टेट (Real Estate) के लिए सीमेंट-लोहे की बात हो, सब जगह महंगाई इतनी भयंकर हो गई है कि लोग त्रस्त हैं. इसलिए स्वाभाविक है कि जब मुद्दा वो बनता है जो पब्लिक के ज़ेहन में पहले से ही है, तो उसे रेस्पॉन्स मिलता है. आज पूरे प्रदेश से और प्रदेश के बाहर से भी एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी रेस्पॉन्स मिल रहा है. कल आप देखेंगे कि लोग बहुत उत्साह के साथ में जयपुर (Jaipur News) में प्रवेश करेंगे और रैली का आयोजन होगा.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की महारैली में Sonia Gandhi के आने पर संशय, सुरजेवाला ने कही ये बात

मुख्यमंत्री ने कहा है कि एक मैसेज जाएगा पूरे देश के अंदर और मैंने उस दिन भी कहा कि एनडीए गवर्नमेंट (NDA Governmnet) के पतन की शुरुआत की रैली कल होगी. अगला चुनाव हम कैसे जीतें, उसकी शुरुआत की रैली भी कल ही होगी.

Trending news