Rajasthan : सचिन पायलट के पक्ष में उतरी कांग्रेस पार्टी, कहा- वो करिश्माई नेता है, जल्द होगा फैसला
Advertisement

Rajasthan : सचिन पायलट के पक्ष में उतरी कांग्रेस पार्टी, कहा- वो करिश्माई नेता है, जल्द होगा फैसला

Rajasthan Politics : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सियासी हमले के बाद सचिन पायलट के पक्ष में कांग्रेस पार्टी उतर गई है, कांग्रेस ने कहा कि वो करिश्माई नेता है और राजस्थान के मसले में जल्द फैसला होगा.

Rajasthan : सचिन पायलट के पक्ष में उतरी कांग्रेस पार्टी, कहा- वो करिश्माई नेता है, जल्द होगा फैसला

Rajasthan Politics : राजस्थान की सियासत में सियासी सरगर्मी एक बार फिर परवान पर चढ़ती दिखाई दे रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी शीत युद्ध अब पूरी तरह से खुले मैदान में लड़ा जा रहा है. इसी बीच कांग्रेस पार्टी ने भी अपना स्टेंड क्लियर कर दिया है.  कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने कहा कि सचिन पायलट हमारे युवा साथी हैं, ऊर्जावान है पढ़े लिखे हैं, करिश्माई नेता हैं, लोकप्रिय हैं. 
जो हल निकालना है कांग्रेस हाईकमान को राजस्थान के मामले में जल्द ही निकाला जाएगा. संगठन सर्वोपरि रहेगा, व्यक्ति आते-जाते रहते हैं

मप्र में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान जयराम रमेश ने पायलट को गहलोत की ओर से ‘‘गद्दार'' कहे जाने को लेकर कहा कि गहलोत, कांग्रेस के वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं. लेकिन उनके द्वारा एक साक्षात्कार में पायलट के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया गया, वह अप्रत्याशित था और इससे मुझे भी आश्चर्य हुआ. उन्होंने कांग्रेस को एक परिवार बताया और कहा कि पार्टी को गहलोत और पायलट, दोनों की जरूरत है.

 

गौरतलब है कि गहलोत ने पायलट को ‘‘गद्दार'' बताते कहा कि उन्होंने साल 2020 में कांग्रेस के खिलाफ बगावत की थी और गहलोत नीत सरकार गिराने की कोशिश की थी इसलिए उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया जा सकता. गहलोत ने कहा कि न तो मेरे पास आलाकमान का इस संबंध में कोई इंडिकेशन है न ही विधायक उन्हें स्वीकार करेंगे. जो व्यक्ति अमित शाह से मिला हो जिसमें भाजपा से मिलकर सरकार गिराने की डील की हो उसे राजस्थान के कांग्रेस के विधायक कैसे स्वीकार करेंगे. पायलट को लेकर गहलोत के इस बयान से राजस्थान में कांग्रेस की आंतरिक कलह बढ़ती नजर आ रही है, जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसके जवाब में पायलट ने कहा कि सबको एक ना एक दिन कुर्सी खाली करनी पड़ती है. 

 

 ये भी पढ़े..

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

 

Trending news