केंद्र सरकार के बयान पर विवाद, PCC चीफ Govind Singh Dotasra ने दिया बड़ा बयान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि "ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं होने के जो जवाब मोदी सरकार ने दिया है, वो विश्व का सबसे बड़ा झूठ है. 

केंद्र सरकार के बयान पर विवाद, PCC चीफ Govind Singh Dotasra ने दिया बड़ा बयान
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

Jaipur: केंद्र सरकार (Central Government) की ओर से राज्यसभा में पेश किए जवाब के बाद एक बार फिर से विवाद खड़ा हो गया है. मोदी सरकार (Modi Government) की ओर से राज्यसभा में जवाब पेश करते हुए कहा गया है कि देश में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी के चलते एक भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है, जिसके बाद कांग्रेस केन्द्र की सरकार को आड़े हाथों ले रही है.

यह भी पढ़ें- गजब संयोग! शिक्षा मंत्री Dotasra की बहू के भाई-बहन के RPSC इंटरव्यू में आए बराबर नंबर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि "ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं होने के जो जवाब मोदी सरकार ने दिया है, वो विश्व का सबसे बड़ा झूठ है. ये जवाब मोदी सरकार की कोरोना के मैनेजमेंट में फेल होने की स्थिति को बयां करता है. मोदी सरकार ने सिर्फ अपना खजाना भरने और लोगों को मरने के लिए छोड़ा. देश के हर हिस्से से ऑक्सीजन की कमी के चलते मौत की खबरें सामने आई लेकिन मोदी सरकार को ये मौत नजर ही नहीं आ रही है.

यह भी पढ़ें- Ajay Maken के Retweet ने बढ़ाई Congress में हलचल, Dotasra बोले- पार्टी में कोई पेंच नहीं

राजस्थान (Rajasthan) को दूसरी लहर के दौरान 700 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की आवश्यकता थी लेकिन केन्द्र ने हमें ढाई सौ से 300 मीट्रिक टक ऑक्सीजन दी. इसके साथ ही दवा और वैक्सीन की सप्लाई में भी केन्द्र सरकार पूरी तरह से असफल रही है. 

पीएम केयर फंड में लोगों को धमकाकर अपना खजाना भरा है. आज हर चीज महंगी हो रही है. गरीब की थाली में एक वक्त की रोटी का संकट हो रहा है लेकिन मोदी सरकार को ये नजर नहीं आ रहा है,,बस वो अपनी गलती को छिपाने के लिए जवाब दे रही है कि देश में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं हुई."