राजस्थान: होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर की खुदकुशी

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक होटल में अधेड़ उम्र के प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके में सारस चौराहे के करीब प्रताप होटल की है. होटल के कमरा नंबर 202 में एक प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

राजस्थान: होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर की खुदकुशी
प्रतीकात्मक फोटो.

जोधपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में एक होटल में अधेड़ उम्र के प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके में सारस चौराहे के करीब प्रताप होटल की है. होटल के कमरा नंबर 202 में एक प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि होटल का दरवाजा अंदर से बंद था. दवाजा काटकर हम अंदर घुसे तो देखा कि बाथरूम के फर्श पर खून से लथपथ दो लाशें पड़ी थीं. दोनों को सिर में गोली लगी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक मृत महिला हिन्दू है जबकि पुरुष मुसलमान है. 

महिला का नाम संतोष मीणा (40) बताया जा रहा है वह कुम्हेर थाने के बेररू की निवासी है. जबकि पुरुष की पहचान 32 वर्षीय नसरू के रूप में हुई है. वह आनंद नगर निवासी बताया जा रहा है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश शर्मा ने बताया कि होटल स्टाफ ने हमें कमरा नंबर 202 से गोलियों की आवाज आने की सूचना दी थी. उन्होंने बताया कि जब हम मौके पर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था. काफी कोशिशें करने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उसे कटवाया गया. सीओ सिटी आवड़दान रतनु के अलावा पुलिस के अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: मंत्रालय के सामने जहर खाने वाले 84 वर्षीय किसान की मौत

जानकारी के मुताबिक प्रेमी जोड़ा आज (सोमवार) दोपहर 12 बजे होटल में आकर रुका. होटल कर्मचारियों से पता चला है कि ये दोनों अक्सर यहां रुकते थे. मथुरा गेट पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए आरबीएम अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. 

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ करने वाले आरोपी पर नहीं हुई कार्रवाई तो छात्रा ने की सुसाइड की कोशिश

मृतकों के पास मिले सामान से पुलिस उनके परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामला जाति से जुड़ा भी हो सकता है. हालांकि, इसके बारे में अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता. पुलिस का कहना है कि अभी तक आत्महत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है अभी जांच जारी है.