जयपुर नार्थ पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग, मुस्लिम संगठनों ने लगाए ये आरोप
Advertisement

जयपुर नार्थ पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग, मुस्लिम संगठनों ने लगाए ये आरोप

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट (Jaipur News) में विभिन्न मुस्लिम संगठनों की ओर से धरना दिया गया. जयपुर कमिश्नरेट के नॉर्थ पुलिस अधिकारियों द्वारा बदतमीजी करने पर धरना देकर कार्रवाई की मांग की गई.

दो पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Jaipur: जयपुर पुलिस कमिश्नरेट (Jaipur News) में विभिन्न मुस्लिम संगठनों की ओर से धरना दिया गया. जयपुर कमिश्नरेट के नॉर्थ पुलिस अधिकारियों द्वारा बदतमीजी करने पर धरना देकर कार्रवाई की मांग की गई. इस घटना पर जयपुर के आदर्श नगर विधायक रफीक खान और अमीन कागजी (Amin Kagzi) भी पुलिस कमिश्नरेट पहुंचे. इस दौरान यहां पर मौजूद मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों की तरफ से जयपुर पुलिस कमिश्नर को एक ज्ञापन भी दिया गया. 

इस ज्ञापन में बताया कि एडीसीपी सुमन चौधरी और एसीपी चंद्र सिंह रावत की तरफ से मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों को नमाज पढ़ने के बाद थाने बुलाया गया और इन लोगों के थाने में काफी बदतमीजी की गई. इन दोनों पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan में कड़ाके की सर्दी का दौर जारी, आज भी कई जिलों में बारिश की चेतावनी!

वहीं मौजूद विधायक रफीक खान और अमीन कागजी ने बताया कि कर्बला मैदान में टूर्नामेंट स्थगित करने का फैसला कल रात को ले लिया गया था लेकिन जिस तरह से मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों पर पुलिस की तरफ से बदसलूकी की गई. उसके बाद में हम लोग यहां पर कमिश्नर से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं. हम मांग करते हैं कि इन दोनों ही अधिकारियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

Trending news