Alwar: शव को रोड पर रखकर प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां
Advertisement

Alwar: शव को रोड पर रखकर प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां

अलवर (Alwar News) के बहरोड़ में नारनोल बहरोड स्टेट हाईवे (Narnol Behrod State Highway) पर रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक पिकअप चालक ने बिजोरावास गांव के पास नारनोल की तरफ से आ रही दो बाइक को टक्कर मार दी. 

ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया और एसपी को बुलाने का मांग करने लगे.

Alwar: राजस्थान के अलवर (Alwar News) के बहरोड़ में नारनोल बहरोड स्टेट हाईवे (Narnol Behrod State Highway) पर रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक पिकअप चालक ने बिजोरावास गांव के पास नारनोल की तरफ से आ रही दो बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा बाइक चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया. 

हादसे के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई और पुलिस पर देरी से घटनास्थल पर पहुंचने और लापरवाही का आरोप लगाते हुए, ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया और एसपी को बुलाने का मांग करने लगे. प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण निंभोर पुलिस चौकी इंचार्ज (Alwar Police) को हटाने की मांग कर रहे थे और शव को नहीं उठाने दिया जा रहा था. 

अंधेरा होने के बाद चार थानों की पुलिस के साथ डीएसपी नीमराणा महावीर सिंह शेखावत और डीएसपी बहरोड़ मदन रॉयल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों के नहीं मानने पर, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए, ग्रामीणों को खदेड़ा और शव को जबरन उठाकर जीप में ले गए.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने रैली में भीड़ को बताया रिकॉर्ड तोड़, विपक्ष ने बताया फ्लॉप शॉ

ग्रामीणों ने बताया कि बहरोड़ की तरफ से आ रही पिकअप का चालक नशे में धुत था और उसने गांव के पास सामने से आ रही दो बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद एक बाइक चालक बच गया और दूसरे की मौत हो गयी. मृतक का नाम नवीन कुमार उर्फ मोनू बताया जा रहा है जो महाराजावास का रहने वाला था.

Report-Jugal Gandhi

Trending news