फीडबैक मंथन के बाद CM आवास पर Dinner का आयोजन, Congress विधायकों को दिए गए ये निर्देश

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष के नाते मेरा एक ही टारगेट है कि अब कांग्रेस को सरकार और संगठन के समन्वय में से 2023 में सत्ता में लेकर आना है. 

फीडबैक मंथन के बाद CM आवास पर Dinner का आयोजन, Congress विधायकों को दिए गए ये निर्देश
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता में आना है.

Jaipur: सत्ता और संगठन पर प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) की ओर से 2 दिन तक लिए गए फीडबैक के बाद गुरुवार रात मुख्यमंत्री आवास पर विधायक दल की बैठक हुई और डिनर का आयोजन हुआ. 

यह भी पढ़ें- Congress की विधानसभा में रायशुमारी पर BJP ने उठाये सवाल, Kataria बोले-कहीं सदन का राजनीतिकरण न हो जाए

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की अध्यक्षता में हुई विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने सभी विधायकों को एकजुटता का मंत्र देते हुए कहा कि सभी को पुरानी बातें भूलकर एकजुटता के साथ आगे बढ़ना चाहिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी विधायकों को निर्देश भी दिए कि आगामी दो-तीन महीने में विधायक अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की विवरण वाली डायरेक्टरी छपवाकर उसे प्रकाशित करवाएं. 

यह भी पढ़ें- सत्ता और संगठन के फीडबैक पर खुलकर बोले विधायक, एक दिन और बढ़ी रायशुमारी

इस दौरान मुख्यमंत्री ने घोषणा भी की कि कोविड काल में वैक्सीनेशन के लिए सरकार ने विधायक कोष से जो 3 करोड़ की राशि लेने का फैसला लिया था, उसे वापस लिया जा रहा है. उस पैसे को विधायक विकास कार्यों पर खर्च कर सकेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार विकास कार्यों में कहीं कोई कमी नहीं आने दे देगी. सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जमकर प्रचार-प्रसार करें.

राजस्थान में विकास कार्य करवाने के निर्देश
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता में आना है. इसलिए लक्ष्य बनाकर अभी से जुट जाएं. इस दौरान प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा कि प्रभारी के नाते में मुख्यमंत्री से यही कहना चाहता हूं कि आप इसी तरह से राजस्थान में विकास कार्य करवाते रहें. 

क्या बोले गोविंद सिंह डोटासरा 
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष के नाते मेरा एक ही टारगेट है कि अब कांग्रेस को सरकार और संगठन के समन्वय में से 2023 में सत्ता में लेकर आना है. डोटासरा ने कहा राजस्थान में गहलोत सरकार जन कल्याणकारी फैसले कर रही है और संगठन उनका प्रचार-प्रसार जनता तक करने में जुटा है. 

बैठक में शामिल नहीं हो पाए सचिन पायवट
बैठक को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और मुख्य सचेतक में जोशी ने भी संबोधित किया. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली में होने के चलते विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हो पाए. बैठक विधायकों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ सेल्फी खिंचवाने का क्रेज भी नजर आया सेल्फी खिंचवाने के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मास्क लगाकर एयरपोर्ट कॉल की पालना का संदेश देते हुए भी दिखाई दिए.