CM Ghelot के खेतड़ी दौरे को लेकर चर्चाएं शुरू, बबाई में करेंगे विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण
Advertisement

CM Ghelot के खेतड़ी दौरे को लेकर चर्चाएं शुरू, बबाई में करेंगे विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण

राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) जिले में एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Ghelot) के खेतड़ी दौरे को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है.

CM के खेतड़ी दौरे को लेकर चर्चाएं शुरू

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) जिले में एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Ghelot) के खेतड़ी दौरे को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है. जिले में पहले भी सीएम का दो बार बड़ाऊ में आने का कार्यक्रम बना था, लेकिन प्रशासनिक तैयारियां तक पूरी होने के बाद भी दौरा कैंसिल हो गया.

अब एक बार फिर चर्चा हो रही है कि सीएम जल्द ही खेतड़ी (Khetri) के बबाई आएंगे. जहां पर वे विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. खेतड़ी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुलचंद सैनी (Gokulchand Saini) की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन हुआ. जिसमें मुख्यमंत्री के खेतड़ी आगमन पर विचार-मंथन किया गया.

यह भी पढ़ें - बेरोजगारों के समर्थन में रामलाल शर्मा ने खोला मोर्चा, कहा- राजस्थान सरकार ने नहीं दिया मांगों पर ध्यान

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल चंद सैनी ने बताया कि खेतड़ी विधायक डॉ.जितेंद्र सिंह (Dr.Jitendra Singh) के मुख्यमंत्री सलाहकार बनने पर उनको बधाई देने के लिए जयपुर जाना हुआ तब उनके नेतृत्व में कमेटी ने मुख्यमंत्री के खेतड़ी में आने का निमंत्रण पत्र दिया.  खास बात यह है कि अगर मुख्यमंत्री खेतड़ी आते हैं तो बबाई में बन रही दूध डेयरी का उद्घाटन कर सकते हैं और साथ ही बबाई में बनने वाले औद्योगिक क्षेत्र का शिलान्यास भी कर सकते हैं.

Trending news