दिव्या मदेरणा ने अपनी ही सरकार के इस मंत्री को बताया रबड़ स्टैम्प, तो बीजेपी बोली...
Advertisement

दिव्या मदेरणा ने अपनी ही सरकार के इस मंत्री को बताया रबड़ स्टैम्प, तो बीजेपी बोली...

प्रदेश में मंत्रियों और कांग्रेस विधायकों के बीच चल रही बयानबाजी को लेकर बीजेपी को भी बोलने का मौका मिल गया है.

दिव्या मदेरणा

Jaipur: प्रदेश में मंत्रियों और कांग्रेस विधायकों के बीच चल रही बयानबाजी को लेकर बीजेपी को भी बोलने का मौका मिल गया है. पहले कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा PHED मंत्री महेश जोशी को रबड़ स्टैम्प बता चुकी है, तो वहीं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा भी एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें- यूथ कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष ने घर में घुसकर सरकारी बाबू को मार डाला, बचाव में आए पूर्व सरपंच का सिर भी फोड़ा

इस बयानबाजी को लेकर बीजेपी विधायक एवं प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री आपस में झगड़ा कर रहे हैं. ऐसा पहली बार देखा जा रहा है कि एक मंत्री ही कांग्रेस के विधायकों पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की उगाही करने की बात कह रहे हैं. एक मंत्री यूडीएच मंत्री शांतिलाल धारीवाल पर सारा बजट कोटा ले जाने का आरोप लगा चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में होगा कांग्रेस का चिंतन शिविर, गांधी परिवार के नेतृत्व को लेकर महेंद्र चौधरी और खाचरियावास ने कही ये बड़ी बात

सरकार के मंत्री यह मानते हैं कि कांग्रेस के विधायक कार्यकताओं से पैसे लेकर काम करवा रहे हैं, तो ऐसा भी पहली बार देखने को मिल रहा है. इतना सब कुछ होने के बाद भी प्रदेश के मुखिया कह रहे हैं कि हम सरकार को बेहतरीन सरकार देने का काम कर रहे हैं, बजट भी इस बार ऐसा पेश किया गया है, जिसकी सब लोग वाहवाही कर रहे हैं लेकिन सरकार कैसा काम कर रही है यह तो सरकार के मंत्री खुद ही झगड़ा करके बता रहे हैं.

Trending news